Follow us:

Moto One Vision 15 मई को होगा लॉन्च, 48MP कैमरे समेत ये होंगे खास फीचर्स

नई दिल्ली। Motorola का अगला स्मार्टफोन Moto One Vision 15 मई को लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट ब्राजील में आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट में कंपनी अपने कई अन्य डिवाइस को भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वो कौन-कौन से डिवाइस होंगे जो 15 मई को लॉन्च किए जाएंगे। पिछले दिनों ही Moto One Vision की एक लीक सामने आई थी जिसके मुताबिक इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। Moto One Vision को सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर पिछले दिनों स्पॉट किया गया था।

Moto One Vision के साथ ही इस इवेंट में Motorola One Action को भी लॉन्च किया जा सकता है। ये दोनों ही डिवाइस एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करेगा। इन दोनों ही डिवाइस में स्टॉक एंड्रॉइड दिया जा सकता है। स्टॉक एंड्रॉइड डिवाइस होने की वजह से इसमें गूगल के लेटेस्ट अपडेट दिए जा सकते हैं। Moto One Vision की जो लीक्स अब तक सामने आई है इसके मुताबिक, इसमें फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है, जबकि सेकेंडरी कैमरे के तौर पर डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Samsung Galaxy A50 में इस्तेमाल होने वाला Exynos 9610 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

Motorola One Action की बात करें तो इसे Motorola P40 Note के नाम से भी लॉन्च किया जा सकता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का पंचहोल डिस्प्ले ट्रिपल रियर कैमरा फीचर्स के साथ दिया जा सकता है। इसके बैक में दिए गए तीनों ही कैमरा 12 मेगापिक्सल के हो सकते हैं। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें पंचहोल डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन के बैक में ड्यूल एलईडी फ्लैश भी दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है।