Follow us:

इंडिगो सेल: फ्लाइट टिकट पर मिल रही है 10-15% छूट, इस तरह उठा सकते हैं फायदा

नई दिल्ली। इंडिगो एयरलाइन्स अपने यात्रियों को उड़ानों में एक विशेष छूट दे रही है. इंडिगो एयरलाइन्स ने एक सेल लगाई है जिसमें टिकट बुक करने पर आपको अधिकतम 15 प्रतिशत की छूट मिल सकती है. इस छूट का फायदा लेने के लिए आपको इंडिगो के मोबाइल एप या फिर आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना टिकट बुक करना होगा. इस ऑफर का उपयोग घरेलू या अंतर्राष्ट्रीय दोनों तरह की यात्राओं के लिए किया जा सकता है.

इस तरह उठा सकते हैं ऑफर का फायदा

इंडिगो के मुताबिक इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यात्रियों को 'SEP15P' प्रोमो कोड उपयोग करना होगा, जिसके लिए आप इंडिगो की आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल एप का उपयोग कर सकते हैं.

इस ऑफर का फायदा केवल 30 अगस्त, 2018 तक ले सकते हैं. इस दौरान 8 सितंबर से 8 अक्टूबर के बीच उड़ानों के लिए टिकट बुक करवा सकते हैं. यानी इंडिगो की ये सेल 8 सितंबर से 8 अक्टूबर तक के लिए हैं. इस ऑफर के तहत एक तरफा उड़ान के लिए 10 फीसदी छूट का लाभ उठाया जा सकता है, जबकि दोनों तरफ की यात्राओं के लिए 15 फीसदी छूट का फायदा उठा सकते हैं.

याद रखें ऑफर की ये शर्तें

इंडिगो के मुताबिक इस ऑफर के तहत सीटों की संख्या निर्धारित है और सीटों का मिलना सीटों की संख्या पर निर्भर करता है. इस पर कोई भी विवाद होने की स्थिति पर अंतिम फैसला एयरलाइन्स के मैनेजमेंट का ही होगा. इसके अलावा एयरलाइन्स के मुताबिक जो डिस्काउंट दिया जा रहा है वो एयरपोर्ट चार्ज और सरकार के टैक्स पर नहीं होगा. ऑफर केवल उन बुकिंग्स पर मिलेगा जो ऑफर पीरियड के दौरान की जाएंगी.

यात्रियों को इस बात को विशेष रूप से ध्यान रखना होगा कि वो ऑफर की आखिरी डेट यानी 8 अक्टूबर के बाद की कोई टिकट ना कराएं. अगर यात्री ऐसा करते हैं तो वो ऑफर का फायदा नहीं उठा सकेंगे. इसके अलावा एयरलाइंस के मुताबिक इस ऑफर को किसी भी अन्य ऑफर के साथ क्लब नहीं किया जा सकता. यानी इस ऑफर के साथ किसी और ऑफर का फायदा नहीं उठाया जा सकता.

इसके अलावा इंडिगो ने कहा कि अगर किसी कारण से बुकिंग कैंसल हो जाती है तो किसी दूसरी बुकिंग के लिए ऑफर का उपयोग नहीं किया जा सकता. जो भी बुकिंग इस ऑफर के तहत की जाएगी उससे जुड़ी अन्य शर्तें इंडिगों की वेबसाइट पर मौजूद हैं. इसके अलावा इंडिगो के पास इस ऑफर से जुड़े पूरे अधिकार हैं, अगर वो चाहे तो इस ऑफर में कुछ बदलाव कर सकती है या फिर ऑफर को खत्म भी कर सकती है.