Follow us:

Airtel ने 129 और 249 रुपए के प्लान में किया बदलाव, अब डेटा के साथ मिलेगा 4 लाख की बीमा भी

मल्टीमीडिया डेस्क। टेलीकॉम मार्केट में जारी कम कीमत पर ज्यादा डेटा देने की जंग में अब भारती एयरटेल एक नया ट्विस्ट लेकर आई है। कंपनी ने अपने 129 और 249 रुपए के प्रीपेड प्लान्स को अपग्रेड किया है और इसके बाद अब यूजर को ना सिर्फ इन पैक्स से रिचार्ज कराने पर ज्यादा डेटा मिलेगा बल्कि 4 लाख रुपए का बीमा कवर भी दिया जाएगा। हालांकि, उसके लिए कंपनी ने कुछ शर्तें भी रखी हैं।

जानकारी के अनुसार एयरटेल ने 129 रुपए के प्लान को अपग्रेड किया है जिसके बाद अब इसमें हर रोज 2 डीबी इंटरनेट डेटा मिलेगा और हर यूजर इसका फायदा ले सकेगा। इससे पहले यह प्रीपेड प्लान चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध था और उसमें भी यूजर को केवल 1 जीबी डेटा मिलता था। वहीं कंपनी के 249 रुपए वाले प्लान में जो बदलाव किया गया है वो यूजर को डेटा और कॉलिंग के अलावा 4 लाख रुपए का बीमा कवर भी देगा। एयरटेल ने इसके लिए एचडीएफसी लाइफ और भारती एक्सा के साथ साझेदारी की है।

जानिए क्या है 129 वाला प्लान

नए प्लान में अब यूजर को रोजाना 2 जीबी डेटा मिलेगा साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS मिलेंगे। इसके अलावा यूजर को एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक का मुफ्त सबस्क्रिप्शन मिलेगा। हालांकि, इस प्लान की वैधता 28 दिन ही होगी।

249 वाले प्लान में मिलेगा 4 लाख का बीमा और 2000 रुपए कैशबैक

कंपनी द्वारा पेश किए गए 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में जो बदलाव किया गया है उसके बाद यूजर को डेटा तो पहले जितना ही मिलेगा, लेकिन अब सब्सक्राइबर्स को Airtel की ओर से 4 लाख रुपये का लाइफ कवर मिलेगा। एयरटेल ने लाइफ इंश्योरेंस एचडीएफसी लाइफ या भारती एक्सा की से हाथ मिलाया है और उसी के तहत यह बीमा किया जाएगा। वहीं यूजर को Airtel TV का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा अगर यूजर नया 4जी फोन खरीदता है तो उस पर उसे 2,000 रुपये कैशबैक मिलेगा। हालांकि, बीमे का फायदा लेने के लिए यूजर को नियमित तौर पर रिचार्ज करवाना होगा वहीं उसकी उम्र 18-54 साल के बीच होनी चाहिए।

 

Related News