Follow us:

2.0 Teaser: हाई लेवल एक्शन से भरपूर रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' का टीजर रिलीज

नई दिल्ली। अक्षय कुमार और रजनीकांत की मोस्ट अवेटिड फिल्म '2.0' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के पोस्टर्स को देखने के बाद साफ हो गया था कि फिल्म में एक्शन और रोमांच दिखाया जाने वाला है. वहीं फिल्म के टीजर को देखने के बाद एक्शन और रोमांच के हाई लेवल का भी अंदाजा लगाया जा सकता है. आपको रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट' तो याद ही होगी. फिल्म '2.0' उसी का सीक्वल है. इस फिल्म में एक बार फिर से 'रोबोट' के 'चिट्टी' को जबरदस्त एक्शन मोड में देखने के अपनी कमर कस लीजिए।

Image result for 2.0 poster

इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में दिखाई देने वाले हैं. पहले रिलीज हुए पोस्टर में उनका अब तक का सबसे खतरनाक लुक सामने आ चुका है. अक्षय के किरदार की बात करें तो वो '2.0' में डॉक्टर रिचर्ड का रोल निभाते दिखाई देंगे. वहीं, रजनीकांत एक बार फिर रोबॉच चिट्टी और साइंटिस्ट वसीकरण के रूप में वापसी कर रहे हैं. फिल्म में बेहतरीन स्पेशल इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है.

आपको बता दें कि ये फिल्म पिछले काफी समय से अपने बजट और हई लेवल एक्शन और जबरदस्त प्रमोशन के कारण सुर्खियों में बनी हुई है. शंकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म हिंदुस्तानी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट पहले 400 करोड़ रुपए था जिसे बाद में बढ़ा कर 500 करोड़ रुपए कर दिया गया. हाल ही में अक्षय कुमार ने एक पोस्टर शेयर किया था.

Related image

अक्षय ने पोस्टर के ज़रिए इस बात की जानकारी दी कि फिल्म ‘2.0’ के वीएफएक्स पर ही 75 मिलियन डॉलर यानी करीब 544 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं. बता दें कि फिल्म पिछली दिवाली पर ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन वीएफएक्स का काम पूरा नहीं होने की वजह से इसकी रिलीज़ को कई बार टाला गया. अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “ ‘2.0’ दुनियाभर के 3 हज़ार से ज्यादा तकनीशियन की कड़ी मेहनत का नतीजा है. तीन दिन में रिलीज़ हो रहा है टीज़र.” आपको बता दें कि फिल्म 3D में भी होगी. खास बात यह है कि फिल्म को 3D के लेटेस्ट कैमरों से शूट किया गया है.

Image result for 2.0 poster

Related News