Follow us:

'एक विलेन' के सीक्वल में विलेन बनेंगे अर्जुन कपूर, पर्दे पर करेंगे निगेटिव रोल !

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर इन दिनों ठीक नहीं चल रहा है । सिद्धार्थ की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है। सिड के पास इन दिनों यूं तो कई फिल्में है लेकिन सिद्धार्थ को अब एक हिट फिल्म की दरकार है। खबरों की माने तो 2014 में आई फिल्म एक विलेन की ज़बरदस्त बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद मेकर्स अब इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे है। जिसके लिए मोहित सुरी बीते दिनों से ही फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं। तो वहीं फिल्म एक विलेन के सीक्वल के लिए एकता कपूर प्रोड्युसर्स हैट पहनेंगी। मतलब इस फिल्म को एकता प्रोड्यूस करने जा रही है।

सोर्सेज़ की माने तो फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को नहीं बल्कि अर्जुन कपूर को अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर को फिल्म में ग्रे शेड वाले रोल में देखा जाएगा। दरअसल एकता कपूर इस फिल्म के सीक्वल को बेहतरीन तरीके से बनाना चाहती हैं. एकता चाहती हैं कि फिल्म का सीक्वल काफी इंट्रस्टिंग हो। रिपोर्ट में बताया गया है कि, एकता कपूर को लगता है कि एक विलेन को फ्रेंचाइजी में बदलने के अच्छे खासे कारण हैं। रिपोर्ट में यह जानकारी भी दी गई है कि एक विलेन 2 में अर्जुन कपूर को साइन करने की तैयारी चल रही है।

अर्जुन कपूर इस समय ग्रे शेड का कैरेक्टर स्क्रीन पर निभाना चाहते हैं, जिस कारण वो एक विलेन 2 का हिस्सा बनने की सोच रहे हैं। अब ऐसे में साफ है कि अर्जुन फिल्म में निगेटिव रोल करेंगे। हालांकि फिल्म में लीड रोल में अर्जुन ही हैं या फिर कोई और भी एक्टर फिल्म में होगा, इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। अर्जुन के पास इस वक्त पानीपत फिल्म है, जिसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है। वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म मरजावां में नजर आएंगे।