Follow us:

'बैंक चोर' के लिए बुरा रहा पहला दिन, उम्मीद से कम हुई कमाई

मुंबई। 'बैंक चोर' को पहले दिन उम्मीद से कम कमाई हुई है। आशा की जा रही थी कि यह फिल्म कम से कम दो करोड़ तो शुक्रवार को कमाएगी लेकिन एेसा नहीं हो पाया।

ओपनिंग डे पर रितिश की इस फिल्म को केवल 1.40 करोड़ रुपए की कमाई हुई है। शनिवार को इस बड़ी रकम कमाना ही होगी ताकि नुकसान से यह बच सके। भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच के कारण फिल्मों के लिहाज से संडे का दिन कमजोर रहने वाला है। संडे को यह कमाई और कम हो सकती है।

वैसे इस फिल्म को सिनेमाघरों में बेहद कम जगह मिली है। हर शहर में इसके गिने-चुने शो ही चल रहे हैं।

यह लगभग 700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। 10 करोड़ रुपए में यह बन गई थी और 5 करोड़ प्रचार पर खर्च हुए। 15 करोड़ इसे मिलना मुश्किल है लेकिन फिल्म को तारीफ मिलती है तो यह रकम हासिल भी हो सकती है।

वैसे फिल्म खास मिजाज के लोगों के लिए ही है। इसमें चौंकाने का दम है। लोग इसे दोबारा देख सकते हैं। परिवार भी जा सकते हैं क्योंकि साफ-सुथरी फिल्म है।

बता दें कि इस फिल्म के बनने का सफर लंबा रहा है। इसकी शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में 2014 में शुरू हुई थी और मई 2017 में इसका ट्रेलर आ पाया। बनने के दौरान काफी मुश्किलों का सामना इस फिल्म ने किया। ट्रेलर कमाल का रहा।

इस फिल्म में रितेश देशमुख ,विवेक ओबरॉय और रिया चक्रवर्ती लीड रोल में हैं। शुरू में इस फिल्म में कपिल शर्मा को बतौर हीरो शामिल किया गया था। उस वक्त खबरें थीं कि उनकी दखलंदाजी से परेशान होकर इस बैनर ने उन्हें बाहर कर दिया।

इसके साथ दो फिल्में और लगी हैं... 'डेस्पिकेबल मी 3' से इसे कोई दिक्कत नहीं होना चाहिए पर एनिमेशन मूवी 'कार्स 3' परेशानी खड़ी कर सकती है।

बम्पी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रितेश देशमुख मराठी आदमी का किरदार निभा रहे हैं, जो बैंक का लोन ना चुका पाने की वजह से अपने दो दोस्तों के साथ उसी बैंक में चोरी करने का प्लान बनाता है। लगभग तीन साल बाद इंडस्ट्री में वापसी कर रहे विवेक ओबरॉय इस फिल्म में सीबीआई ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं।