Follow us:

फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार से होगा विलेन थंगाबली का मुकाबला, निकितन धीर होंगे लीड खलनायक!

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है लेकिन इनमें सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है सूर्यवंशी की। फिल्म में अक्षय और कटरीना के अलावा नीना गुप्ता और अभिमन्यू सिंह है । वहीं अब रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा सूर्यवंशी में एक और खलनायक की एंट्री हो चुकी है। शेट्टी की 2013 की हिट चेन्नई एक्सप्रेस में थंगाबल्ली का किरदार निभाने वाले अभिनेता निकेतन धीर इस फिल्म में विलेन का किरदार करेंगे। सूर्यवंशी में एटीएस अधिकारी का रोल कर रहे हैं अक्षय का मुकाबला एक नहीं बल्कि दो - दो विलेन हो रहा है।

टीम सूर्यवंशी ज्वाइन करने के बाद निकेतन धीर ने कहा है, "रोहित भाई के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। एक फिल्म निर्माता के तौर पर वो मुझ पर उनका अटूट विश्वास रखते हैं। वह मेरे एक्टिंग में मेरा बेस्ट सामने ला देते हैं। थंगाबली मेरे करियर की अब तक की सबसे अच्छी भूमिका रही है। चेन्नई एक्सप्रेस एक अद्भूत फिल्म थी और सूर्यवंशी से भी मेरी ऐसी ही उम्मीद है।

 

सूर्यवंशी में विलेन की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए धीर ने कहा कि रोहित शेट्टी की पुलिस बेस्ट फिल्मों में काम करना मेरे लिए बहुत खास है। फिल्म सिंघम में जयकांत शिकरे (प्रकाश राज का रोल) को कौन भूल सकता है, जो हाल के समय के सबसे पॉपुलर विलेन में से एक हैं, जिन्हें सिंघम जितना ही प्यार मिला। सिम्बा में भी विलेन का रोल दमदार था। ये रोहित के फिल्मों की खूबसूरती है।

मुझे जयकांत शिकरे जैसा किरदार दिया गया गया है।

सूर्यवंशी फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल 2020 में ईद है। रोहित शेट्टी की इस फिल्म का अक्षय के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों के लिए इस फिल्म में एक खास तोहफा होगा। सूर्यवंशी में सिंघम और सिंबा दोनों ही नजर आने वाले हैं।

 

Related News