Follow us:

दिशा पटानी को लेकर फैन ने पूछा ऐसा सवाल, टाइगर श्रॉफ ने कहा- 'मेरी औकात नहीं है भाई'

मुंबई। इंडस्ट्री के ज्यादातर एक्टर्स का नाम अपनी को-स्टार्स के साथ जोड़ा जाता रहा है। इन्हीं एक्टर में टाइगर श्रॉफ का नाम भी शामिल है। कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने कभी भी रिलेशनशिप की बातों को स्वीकार नहीं किया है। इसके बाद भी लगभग हर हफ्ते दिशा और टाइगर को साथ में समय बिताते और डिनर या लंच डेट पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। हालही में टाइगर ने अपने फैंस के लिए Q&A सेशन रखा, जिसमें फैंस ने टाइगर से उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा।

बता दें कि, शनिवार को टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक Q&A सेशन रखा। इस दौरान फैंस ने टाइगर से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे, जिसके जवाब टाइगर ने बड़े ही अलग अंदाज में दिए। बता दें कि, Q&A सेशन के दौरान फैंस अपने फेवरेट एक्टर से कुछ भी पूछ सकते हैं। इस दौरान कुछ फैंस ने टाइगर और ऋतिक की आने वाली फिल्म वॉर के बारे में सवाल किए तो वहीं कई ने दिशा पटानी से रिलेशनशिप के बारे में पूछा।

एक फैन ने टाइगर से सवाल किया कि- 'क्या आप दिशा को डेट कर रहे हैं?' इस पर टाइगर ने जवाब देते हुए लिखा, 'मेरी औकात नहीं है भाई।' दूसरे फैन ने टाइगर से पूछा- क्या आप वर्जिन हैं? तो टाइगर श्रॉफ ने कहा 'बेशर्म! मेरे मम्मी-पापा भी फॉलो कर रहे हैं मुझे।' बता दें कि, अक्सर टाइगर और दिशा को लंबे समय से टाइगर को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही हैं। टाइगर को स्लो बताते हुए दिशा ने कहा था कि किसी को तो बात करनी पड़ेगी। वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन मैं चाहती हूं कि बात दोस्ती से थोड़ी आगे बढ़े, लेकिन वो मान ही नहीं रहे।'

Related News