Follow us:

इंदौर बाल सुधारगृह की खिड़की की जाली तोड़ हत्या के आरोपित सहित 3 फरार

इंदौर। बाल सुधारगृह की खिड़की की जाली तोड़कर हत्या के आरोपित सहित 3 किशोर भाग गए। घटना के अगले दिन जब सुधारगृह में अपचारी बालकों को गिनती हुई तो भागने वाले आरोपितों का पता चला। इनमें एक पर तीन हत्या का आरोप है जबकि दूसरे पर धोखाधड़ी और तीसरे को चोरी के केस में सुधारगृह भेजा गया था। हीरानगर पुलिस के मुताबिक मंगलवार दोपहर बाल सुधारगृह के अधिकारियों की सूचना पर केस दर्ज किया गया है।

टीआई राजीव सिंह भदौरिया ने बताया कि हनी (19) पिता अजय निवासी सदरबाजार गुना, अरुण कुमार (18) पिता रामप्रसाद द्विवेदी निवासी सेमरिया (रीवा) और 14 वर्षीय नाबालिग निवासी ताल फलिया, कुक्षी सुधारगृह से फरार हो गए हैं।

हनी पर हत्या के 3 आरोप

जांच में पता चला कि हनी पर हत्या के 3 आरोप हैं। वह वर्ष 2017 से सुधारगृह में रह रहा था। जबकि अरुण पर धोखाधड़ी का केस दर्ज है। उसे 6 माह पहले सुधारगृह भेजा गया था। वहीं नाबालिग पर चोरी का केस दर्ज है। उसे दो महीने पहले सुधारगृह लाया गया था। पुलिस के मुताबिक अरुण को बुधवार को जमानत पर रिहा किया जाना था। तीनों सुधारगृह में प्लेस ऑफ सेफ्टी में रहते थे।

कमरे की जाली तोड़कर तीनों मंगलवार अलसुबह करीब 4 बजे भाग गए। सुबह सुधारगृह के चौकीदार पप्पू सैन ने अपचारी बालकों की गिनती को तो पता चला कि तीन किशोर कम हैं। पूछताछ में पता चला था कि 3 आरोपित भाग गए हैं। पुलिस के मुताबिक चौकीदार के साथ होमगार्ड सैनिक नवीन साह ड्यूटी पर था। पुलिस तीनों की तलाश कर रही है।