Follow us:

अफ्रीकी कप्तान ने किया KISS तो नाराज हो गईं रबाड़ा की गर्लफ्रेंड

नई दिल्लीः क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ियों के आपसी झगड़ों के साथ-साथ कभी मजेदार किस्से भी देखने को मिलते हैं। केपटाउन में हुए भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज कगीसो रबाड़ा ने जब हार्दिक पांडया को आउट किया तो कप्तान फाॅफ डुप्लेसिस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। डुप्लेसिस ने रबाड़ा की तरफ दाैड़ लगाई आैर उन्हें चूम लिया। यह लम्हा कैमरे में कैद हो गया, जिसकी तस्वीर बाद में डुप्लेसिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

रबाड़ा की गर्लफ्रेंड हुई निराश
आज कल सभी खिलाड़ी सोशल साइट्स पर बने रहते हैं और वहां पर तरह-तरह की बातों का ज़िक्र करते रहते हैं। ऐसा ही एक किस्सा फिर एक बार देखने को मिला। पांडया की विकेट गिराने के बाद अफ्रीकी कप्तान ने गेंदबाज रबाड़ा के माथे को चूम लिया। एक फोटो को फॉफ डु प्लेसिस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। तो खुद रबाड़ा ने इस फोटो पर कमेंट किया। डु प्लेसिस ने लिखा, 'विश्व के नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज बनने पर आपको यह मिला है, शाबाश! रबाड़ा, आप यह डिजर्व करते हो चैंपियन।' लेकिन इसके बाद रबाड़ा ने इस फोटो पर कमेंट किया- 'मेरी गर्लफ्रेंड इस पर शिकायत कर रही है।'
PunjabKesari
रैंकिंग में हासिल किया पहला स्थान
रबाड़ा ने पहले टेस्ट में कुल 5 विकेट झटके, जिसमें 3 विकेट पहली आैर 2 विकेट दूसरी पारी में हासिल हुए। इसी के साथ रबाड़ा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 का स्थान हासिल कर लिया है। उन्होंने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को पछाड़कर यह स्थान प्राप्त किया।