Follow us:

ट्रेन में परिजनों से बिछड़ी नाबालिग से दो दिनों तक गैंगरेप

सरहानपुर।  उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में भीड़ के कारण ट्रेन में न चढ़ सकी किशोरी के साथ गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनके तीसरे साथी की तलाश जारी है. पीड़िता के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि 17 वर्षीया किशोरी दो दिन पहले पंजाब के फतेहगढ़ से अपने नाना-नानी के साथ ट्रेन से धामपुर जा रही थी. किशोरी का कहना है कि वह ट्रेन से उतरकर पानी भर रही थी तभी ट्रेन चल दी और भीड़ के कारण वह ट्रेन में चढ़ नहीं सकी. ट्रेन के जाने के बाद वह स्टेशन के बाहर आई।

पीड़िता ने वहां खड़े एक युवक से अपनी समस्या बता कर उससे बस पकड़वाने के लिए कहा. युवक उसे फुसला कर अपने साथ ले गया. किसी अनजान जगह पर रखकर उसके साथ दो दिन तक अपने साथियों के साथ गैंगरेप करता रहा. बीती रात किशोरी को तेज पेट दर्द हुआ तो एक युवक उसे लेकर जांच के लिए अस्पताल आया।

अस्पताल पहुंचकर पीड़िता ने मौका पाकर शोर मचा दिया. इतने में आरोपी युवक वहां से फरार हो गया. किशोरी कुछ लोगों के साथ थाना जनकपुरी पहुंची. पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी दानिश और तासीन को गिरफ्तार कर लिया, जबकि इनके तीसरे साथी की तलाश जारी है, जो की फरार है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया. किशोरी की मेडिकल जांच कराई गई है, जिसमें गैंगरेप की पुष्टि हुई है. इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. किशोरी के परिजन सहारनपुर पहुंच गए हैं।