Follow us:

#MeToo: राहुल बोले- महिलाओं के साथ सम्मान से पेश आएं, वर्ना आपकी यहां कोई जगह नहीं

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने #MeToo अभियान पर आज ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है, जब महिलाओं के साथ सभी सम्मान और गरिमा से पेश आने की सलीका सीखें। राहुल ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि महिलाओं के लिए सम्मान नहीं रखने वालों की जगह अब खत्म हो रही है। बदलाव लाने के लिए सच को ऊंची आवाज में और साफ तौर पर कहने की जरूरत है। बता दें कि मी टू अभियान के तहत कई महिलाएं हिम्मत दिखाकर सामने आ रही हैं, जिन्होंने पावरफुल लोगों को बेनकाब किया।

PunjabKesari

Rahul Gandhi
@RahulGandhi
It’s about time everyone learns to treat women with respect and dignity.

I’m glad the space for those who don't, is closing. The truth needs to be told loud and clear in order to bring about change. #MeToo
11:41 AM - Oct 12, 2018
12.6K
5,416 people are talking about this

फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और मशहूर एक्टर नाना पाटेकर के बीच यौन उत्पीड़न के विवाद के कारण भारत में #MeToo अभियान का आगाज हुआ है। #MeToo की लहर में पूर्व पत्रकार और केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर भी फंस गए हैं।

PunjabKesari

विपक्षी पार्टियों ने अकबर के इस्तीफे की मांग की है। हालांकि, केंद्र सरकार का कहना है कि अकबर के विदेश दौरे से लौटने और उनका स्पष्टीकरण सुनने के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा। अब तक इस अभियान में जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक सुभाष घई, 'संस्कारी बाबू' आलोकनाथ, रजत कपूर और फिल्ममेकर साजिद खान का नाम भी सामने आ चुका है।

 PunjabKesari

 


Related News