Follow us:

299 रुपये के प्रीपेड प्लान में Airtel 45 दिनों के लिए दे रहा है फ्री कॉल और SMS की सुविधा

नई दिल्ली। एयरटेल ने 299 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जहां यूजर्स को 45 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है. इस खबर को सबसे पहले टेलीकॉम टॉक ने रिपोर्ट किया जिसमें ये कहा गया है कि फ्री कॉल के साथ यूजर्स को 100sms की सुविधा भी दी जाएगी. 299 रुपये के प्लान को लेकर एयरटेल और वोडाफोन और दूसरी टेलीकॉम कंपनियां ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने के लिए ऐसे कई प्लान्स लेकर आ रही हैं।

299 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोमिंग के दौरान भी एसएमएस की सुविधा मिलेगी. वहीं एयरटेल यूजर्स को टॉकटाइम को लेकर कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है. क्यों अनलिमिटेड कॉलिंग जियो की तरह ही बिना एफयूपी के साथ आती है. एयरटेल प्रीपेड प्लान यूजर्स के लिए 299 रुपये, 249 रुपये और 349 रुपये में उपलब्ध है. हालांकि इन प्लान्स में डेटा बेनिफिट्स और कॉल की सुविधा सिर्फ 28 दिनों के लिए ही है.

एयरटेल ने अपने 1,199 रुपये के प्लान में भी बदलाव किया है जिसमें यूजर्स को जहां पहले 90 जीबी डेटा दिया जाता था तो वहीं अब 120 जीबी डेटा दिया जा रहा है. प्लान को वोडाफोन के 1,299 रुपये के प्लान से टक्कर देने के लिए लॉन्च किया गया था. एयरटेल ने अपने 499 रुपये के पोस्टपेड प्लान में भी बदलाव किया है. जहां यूजर्स को 75 जीबी तक डेटा दिया जाएगा इससे यूजर्स को यही डेटा 40 जीबी मिलता था. पोस्टपेड प्लान में यूजर्स विंक टीवी और एमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन का भी फायदा उठा सकते हैं. सभी पोस्टपेड सब्सक्राइबर्स को 500 जीबी तक रोलओवर की भी सुविधा मिलेगी।