Follow us:

एयरटेल लाया लॉन्ग-टर्म वाला टैरिफ प्लान, 597 रुपये में 168 दिनों तक अनलिमिटेड कॉल और डेटा

नई दिल्ली। एयरटेल ने उन यूजर्स के लिए नया प्लान उतारा है जो हर महीने रिचार्ज नहीं कराना चाहते. 597 रुपये की कीमत के साथ आने वाला ये प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ आता है जिसकी वैधता 168 दिन तक के लिए होगी. ये प्रीपेड प्लान कुछ चुनिंदा एयरटेल सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा.

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक 597 रुपये के प्लान में एयरटेल के कस्टमर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल , 100 मैसेज और 10 जीबी डेटा दिया जाएगा. इस प्लान में डेटा को लेकर कोई प्रतिदिन लिमिट नहीं तय की गई है ऐसे में 168 दिनों तक यूजर्स अपनी जरुरत के मुताबिक कभी भी ये डेटा इस्तेमाल कर सकते है.

एयरटेल का ऐसा ही दूसरा लॉन्ग-टर्म प्लान बाजार में उपलब्ध है जो 995 रुपये में उपलब्ध है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल दिया जाता है. इतना ही नहीं इसमें हर महीने 1 जीबी डेटा भी दिया जाता है. इस तरह 180 दिनों में यूजर को कुल 6 जीबी डेटा मिलता है. 597 रुपये वाला ये प्लान इससे काफी बेहतर है. इतनी कीमत में ज्यादा डेटा और लगभग एक जैसी ही वैलिडिटी मिल रही है.

रिलायंस जियो के लॉन्ग-टर्म प्लान से इसकी तुलना करें तो जियो के 999 रुपये में 60 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 मैसेज हर दिन दिए जा रहे है. ये प्लान 90 दिन यानी तीन महीने के लिए ही आता है. वहीं दूसरी ओर वोडाफोन के 509 रुपये वाले प्लान का जिक्र करें तो इसमें 1.4 जीबी डेटा रोजाना, अनलिमिटेड कॉल 90 दिनों के लिए दिए जाते हैं.