Follow us:

Airtel लाया 'एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम', 2.5GB डेटा के साथ मिल रहा है एमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी एयरटेल रोजाना अपने प्लान में बदलाव कर रही है तो वहीं यूजर्स के लिए नए प्लान लेकर आ रही है. कारण है दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर देना और रोजाना नए यूजर्स को अपने साथ जोड़ना. इसी को देखते हुए कंपनी ने नया एयरटेल प्रोग्राम लॉन्च किया है. इस प्रोग्राम का नाम एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम है. प्रोग्राम को तीन हिस्सों में बांटा गया है जिसमें सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम शामिल है.

कंपनी ने इस दौरान 299 रुपये का एक प्लान भी लॉन्च किया है जहां यूजर्स को 2.5 जीबी डेटा मिल रहा है तो वहीं एमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी. बता दें कि इतने जीबी डेटा आपको रोजाना मिलेंगे. वहीं इसके साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की भी सुविधा है.

बता दें कि इससे पहले एयरटेल सिर्फ इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान्स चूज करने वाले यूजर्स को ही ऐमजॉन प्राइम की मेंबरशिप देता था. एयरटेल ने अपने ऐप का नाम बदलकर एयरटेल थैंक्स रख लिया है. ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप को एक्टिवेट करने के लिए नए ऐप की जरूरत होगी. 299 रुपये वाले प्लान में यूजर को प्राइम विडियो, प्राइम म्यूजिक, प्राइम रीडिंग और अनलिमिटेड फ्री फास्ट शिपिंग ऐमजॉन सिलेक्ट आइटम्स पर मिलेगी.

यह नया प्लान सभी एयरटेल रिटेलर्स, एयरटेल स्टोर्स और एयरटेल थैंक्स ऐप पर उपलब्ध है. इस पैक को Amazon.in और ऐमजॉन पे पर भी खरीदा जा सकता है