Follow us:

प्राइस वॉर : Airtel ने पेश किए नए प्लान्स, 40GB तक डाटा समेत मिल रहे ये Benefits

नई दिल्ली। Airtel ने अपने पोस्टपेड प्लान पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए दो नए सर्कल स्पेसिफिक प्लान पेश किए हैं। इनकी कीमत 349 रुपये और 399 रुपये है। 349 रुपये का प्लान आंध्र प्रदेश, चेन्नई, दिल्ली/एनसीआर, कर्नाटक और तमिलनाडू में उपलब्ध कराया गया है। वहीं, 399 रुपये का प्लान बाकी के सर्कल्स में उपलब्ध कराया गया है। इन प्लान्स में डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। इनमें Zee5 और Airtel TV premium का फ्री एक्सेस भी दिया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने 399 पोस्टपेड प्लान को 499 रुपये के प्लान से रिप्लेस किया था।

Airtel 349 रुपये और 399 रुपये के प्लान की डिटेल्स: 349 रुपये के प्लान में यूजर्स को 5 जीबी डाटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स समेत रोमिंग कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। वहीं, 100 एसएमएस प्रतिदिन दिया जाएगा। इसमें डाटा रोलओवर बेनिफिट्स भी उपलब्ध है। वहीं, 399 रुपये वाले प्लान के तहत यूजर्स को 40 जीबी डाटा रोलओवर की सुविधा के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही इसमें भी अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स समेत रोमिंग कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। एसएमएस प्रतिदिन दिया जाएगा। इसमें हैंडसेट प्रोटेक्शन सर्विस भी दी जा रही है।

Airtel 499 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में यूजर्स को 75 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भी दी जा रही है। इसके साथ ही 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। वहीं, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विसेज Amazon Prime, ZEE5 और का Airtel TV प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 1 महीने की है।