Follow us:

Airtel ने 289 रुपये के प्लान में किया बदलाव, 4 जीबी डेटा के साथ अनलिमेटेड कॉल की सुविधा

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनियों के बीच रोजाना टैरिफ और कीमतों को लेकर जंग देखने को मिल रही है. जहां रोजाना ऑपरेटर्स अपना नया नया प्लान लेकर आ रहें हैं. इसको देखते हुए एयरटेल ने भी अपने 289 रुपये के प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है जहां ज्यादा डेटा की सुविधा दी जा रही है. इस प्लान के साथ टेलको वो सारी कोशिश कर रहा है जिससे वो वोडाफोन और आइडिया की हुई साझेदारी को पछाड़कर फिर से नंबर 1 का तमगा हासिल कर ले.

एयरटेल ने नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जो सिर्फ कोलकाता सर्कल के लिए है. प्लान की कीमत 289 रुपये है और प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है. प्लान में अनलिमिटेड लोकल एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी गई है. वहीं इस दौरान यूजर्स को रोजाना 4 जीबी डेटा और 100 टेक्स्ट मैसेज दिए जाएंगे.

बता दें कि एयरटेल ने वोडाफोन के प्लान के तुरंत बाद ही अपना ये प्लान लॉन्च किया है. 279 रुपये में वोडाफोन 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड डेटा, वॉयस कॉल, मैसेज और 4 जीबी डेटा दे रहा है. लेकिन वोडाफोन में जहां कॉलिंग दिन और हफ्ते के हिसाब से है तो वहीं एयरटेल में ये प्लान अनलिमिटेड है.

रिलायंस जियो की अगर बात करें तो 399 में जियो भी 84 दिनों के लिए 100 एसएमस और टेक्स्ट मैसेज दे रहा है तोवहीं 1.5 जीबी डेटा रोजाना. प्लान में जियो एप्स की भी सुविधा मिल रही है. तो अगर 101 रुपये यूजर्स देते हैं तो उन्हें 1.5 जीबी डेटा रोजाना मिलेंगे जो कुल 126 जीबी डेटा होगा.