Follow us:

एयरटेल ने उतारा प्रीपेड यूजर्स के लिए नया प्लान, 299 रु. में अनलिमिटेड कॉल

नई दिल्ली। एयरटेल एकबार फिर अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया प्लान लेकर हाजिर है. ये प्लान अनलिमिटेड कॉल और मैसज की सुविधा के साथ आते हैं. इसकी कीमत 299 रुपये रखी गई है. जो अनलिमिटेड लोकस-एसटीडी, रोमिंग वॉयस कॉल के साथ आता है. खास बात ये है कि इसमें कॉल को लेकर कोई लिमिट नहीं रखी गई है यानि ये कॉलिंग प्लान है.

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक 299 वाले इस प्लान को एयरटेल ने उन ग्राहकों के लिए उतारा है जो अभी भी डेटा ये ज्यादा कॉल को तरजीह देते हैं. प्लान में कॉल के अलावा 100 मैसेज रोजाना दिया जा रहा है. ये प्लान 45 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. एयरटेल ने अपने उन ग्राहकों के लिए ये प्लान लॉन्च किया है जो कॉल और मैसेज का ही ज्यादा इस्तेमाल करते हैं.

खास बात ये है कि एयरटेल इसी कीमत यानी 299 रुपये में एक और प्लान ग्राहकों को देता है जिसमें FUP लिमिट के साथ अनलिमिटेड कॉल, 100 मैसेज रोजाना और 1.4 जीबी डेटा हर दिन दिया जाता है. ये डेटा के साथ वाला प्लान 42 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. हालांकि इस प्लान को लेकर एयरटेल की वेबसाइट या एप पर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

अभी हाल ही में एयरटेल ने 499 रुपये वाला प्लान उतारा है जिसमें हर दिन 2 जीबी डेटा दिया जा रहा है. इसतरह ये प्लान 70 दिनों में 140 जीबी डेटा मिलेगा. इसमें अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल, 100 मैसेज औऱ हर दिन 2 जीबी डेटा 70 दिनों तक मिलता रहा.