Follow us:

काजोल की फिल्म का ट्रेलर बाहर आते ही अजय देवगन को मांगना पड़ी माफी

काजोल की नई फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' का ट्रेलर कल लॉन्च हुआ था। कल रात को ही इस ट्रेलर की वजह से निर्माता-एक्टर अजय देवगन को माफी मांगना पड़ी है।

दरअसल इस फिल्म के क्रेडिट नोट में बड़ी गलती हुई। इसमें एक्टर से लेकर सिंगर तक के नाम थे लेकिन गीतकारों का नाम गायब था। गीतकार और सेक्रेड गेम्स के लेखक वरुण ग्रोवर का ध्यान इस ओर गया और उन्होंने ट्वीट किया 'नई फिल्म के ट्रेलर में आप सभी के नाम देख सकते हैं सिवाए गीततकारों के(स्वानंद किरकिरे सहित)। समझा जा सकता है कि निर्माताओं के लिए हम लोग कितने जरूरी हैं.... शर्मनाक।'

इस ट्वीट को निर्माता अजय देवगन ने गंभीरता से लिया। उन्होंने तुरंत जवाब दिया 'गलती से चूक हुई है कि हम स्वानंद का नाम लिखना भूल गए। माफी चाहते हैं और इसे ठीक भी कर रहे हैं।'

इसके जवाब में स्वानंद किरकिरे ने अजय देवगन को लिखा 'शुक्रिया सर, आपकी तरफ से यह आया बड़ी बात है।'

बता दें कि काजोल ने कल अपना 43वां जन्मदिन मनाया। एक ओर जहां उन्हें उनके करीबी लोगों से और फैंस से जन्मदिन की बधाई मिली वहीं, उनकी आने वाली फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' का ट्रेलर भी रिलीज किया गया।


कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बाल्ड लुक में दिखीं, फ्रेंडशिप डे पर लिखा ऐसा इमोशनल मैसेज
यह भी पढ़ें

 

कई दिनों से काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म हेलीकॉप्टर ईला को लेकर चर्चा में हैं। यह तय था कि वे अपने जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने पेश करेंगी। ट्रेलर में एक मां और बेटे की कहानी को दर्शाय गया है। मां बनी काजोल एक बार फिर कॉलेज जाना चाहती हैं। वे जाती भी हैं। इस बीच मां और बेटे में किस प्रकार की बॉन्डिंग रहती है इसको फिल्म के ट्रेलर में दर्शाया गया है।


किशोर कुमार मजेदार अंदाज में लिखते थे अपना पता, वायरल हुई चिट्ठी
यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि, काजोल अपनी इस अपकमिंग फिल्म में जो किरदार निभाने वाली हैं वो एक सिंगल मदर पैरेंट का है। फिल्म में काजोल एक सिंगर भी हैं। वो अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपनी मदरहुड को भी संभालती दिखेगीं। फिल्म का निर्देशन प्रदीप कुमार कर रहे हैं और इसके प्रोडक्शन का काम अजय देवगन और जयंतीलाल गड़ा मिलकर संभाल रहे हैं। वहीं फिल्म का संगीत निर्देशन अमित त्रिवेदी के हाथों में है। जानकारी दे दें कि, कुछ दिन पहले काजोल के पति अजय देवगन ने ही फिल्म का नाम और पोस्टर सोशल मीडिया के जरिए रिलीज़ कर दिया था। फिल्म हेलीकॉप्टर ईला आनंद गांधी के गुजराती नाटक बेटा कागड़ो पर आधारित है। फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर रिद्दी सेन भी हैं। वहीं, नेहा धूपिया भी अहम किरदार में नज़र आएंगी। काजोल ने कुछ दिनों पहल कहा था कि उन्हें लगता है ऐसी फिल्में बनाई जानी चाहिए कि बेटा अपनी मां के साथ बैठकर फिल्म देखें और उसे ऐसा ना लगे कि कहीं इसमें कोई गलत चीज है। ऐसी फिल्में बनानी चाहिए जो लोगों को अपील कर सके। काजोल कहती हैं 'सभी साथ बैठकर फिल्म देख सकें। जिसमें कोई डर न हों कि फिल्म में कोई गाली-गलौज है। आपको यह डर न लगा रहे कि यह सीन क्या मैं अपने मां के साथ बैठकर देख सकती हूं या नहीं देख सकती हूं। काजोल ने कहा था कि, उन्हें लगता है ऐसी फिल्में उनके यहां बनाई जाती हैं और उनके पति अजय देवगन आगे भी बनाते रहेंगे। इस प्रकार की फिल्मों को बनाने का आशय लोगों को एक साथ सिनेमाघर में लाना होता है।