Follow us:

'सूर्यवंशी' में फिर दिखेगा 'टिप टिप बरसा पानी', अक्षय बोले 'मेरे अलावा कोई करता तो अफसोस होता'

मुंबई। अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' के बारे में जबरदस्त चर्चा थी कि इसमें 'टिप टिप बरसा पानी' को रीक्रिएट किया जाएगा। अब यह तय हो गया है कि ऐसा ही होगा। अक्षय कुमार ने आज इसकी घोषणा कर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रतन जैन को शुक्रिया कहा है। साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'मोहरा' को 'वीनस' ने प्रोड्यूस किया था और अब अक्षय ने उनसे इस गाने को फिर से बनाने की इजाजत ली है।

बता दें कि अक्षय की फिल्म 'मोहरा' का यह गाना आज भी सुना जाता है और रोहित इसी बात से फिदा हैं। ओरिजनल गाने में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन नजर आई थीं। इस बार अक्षय का साथ कटरीना कैफ देंगी। अक्षय ने सोशल मीडिया पर माना है कि उनके अलावा इस गाने को कोई और करता तो वे काफी निराश होते।

'टिप टिप बरसा पानी' में अक्षय कुमार से ज्यादा चर्चा रवीना को मिली थी। इस बार मौका कटरीना कैफ के पास है। बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में है।

'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की हिट जोड़ी है। 'सूर्यवंशी' में ख़ास बात ये होगी कि इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट एपीयरेंस भी देंगे। रोहित शेट्टी की रणवीर सिंह स्टारर 'सिंबा' में अक्षय कुमार ने भी गेस्ट अपीयरेंस किया, जिसमें उनका नाम 'वीर सूर्यवंशी' है l 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार, एंटी टेरेरिस्ट स्क्वॉड के अधिकारी होंगे। यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज हो जाएगी।

 

Related News