Follow us:

5 दिनों में आलिया की 'राजी' ने की ताबड़तोड़ कमाई, जानें कलेक्शन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'राजी' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म ने अब तक शानदार कमाई कर ली है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कलेक्शन की जानकारी दी है। मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म को बेहतरीन रिव्यू मिला, जिसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा। 

PunjabKesari


फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक पहले दिन 'राजी 'का कलेक्शन 7.53 करोड़, दूसरे दिन यानि शनिवार को 11.30 करोड़ और रविवार को शानदार कमाई करते हुए फिल्म ने 14.11 करोड़ कमाए हैं। वहीं सोमवार को भी फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए 6.30 करोड़ का आंकड़ा छुआ। मंगलवार को फिल्म के कलेक्शन में और ज्यादा उछाल देखा।

PunjabKesari

वहीं फिल्म को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिसपॉन्स मिल रहा है। 'राजी' का बजट लगभग 30-35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और यह फिल्म पहले ही बजट का पैसा निकालने में कामयाब हो चुकी है।अब तक फिल्म 44 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। 

PunjabKesari

बता दें कि 'राजी' हरिंदर सिक्का के नॉवेल 'कॉलिंग सहमत' पर बेस्ड है। इस फिल्म में आलिया के किरदार का नाम सहमत है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल, रजित कपूर, जयदीप अहलावत, अमृता खानविलकर और सोनी राजदान अहम भूमिका में हैं। वहीं उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की कमाई आने वाले हफ्ते में भी जारी रहेगी। फिल्म में आलिया की मां सोनी राजदान भी हैं और फिल्म में वो आलिया की मां के किरदार में ही नजर आ रही हैं।

Related News