Follow us:

प.बंगाल में अमित शाह का रोड शो जारी, भाजपा का आरोप- तृणमूल कार्यकर्ताओं ने हटाए हमारे पोस्टर-बैनर

रोड शो से पहले मोदी और शाह के पोस्टर हटाए गए

सोमवार को शाह की यहां 3 रैलियां थीं, लेकिन जाधवपुर में हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं मिलने की वजह से सभा रद्द करनी पड़ी थी

कोलकाता। प.बंगाल के कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रोड शो कर रहे हैं। रोड शो से पहले कुछ लोगों ने मोदी और शाह के पोस्टरों को हटा दिया गया। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इसके पीछे ममता सरकार का हाथ बताया। उन्होंने कहा, ''मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गुंडों और पुलिस ने पोस्टर और झंडे निकाल दिए। जैसे ही हम लोग पहुंचे वे यहां से भाग गए।''

विजयवर्गीय ने ट्वीट कर ममता सरकार की निंदा की।

Chowkidar Kailash Vijayvargiya
@KailashOnline
ये नागवार हरकत ठीक नहीं !!!#BJP अध्यक्ष @AmitShah जी की कोलकाता रैली को फेल करने के लिए ममता सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही! स्वागत मंच नहीं लगाने दिए गए और सड़क के दोनों और लगाए गुब्बारे और होर्डिंग भी #KMC ने निकाल दिए!

ये राजनीतिक वैमनस्यता बहुत भारी पड़ेगी दीदी!

2,072
2:50 PM - May 14, 2019

केंद्रीय बलों की तैनाती पर ममता का आयोग को पत्र

ममता सरकार ने 7वें चरण में केंद्रीय बलों की तैनाती को लेकर चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। इसमें सरकार ने क्विक रेस्पॉन्स टीम में स्थानीय अफसर न रखने के फैसले पर विचार करने को कहा है। ममता ने कहा कि केंद्रीय बल स्थानीय पुलिस को संपर्क में नहीं रख रहे हैं।

ममता ने हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी थी

सातवें चरण में बंगाल की 9 सीटों पर मतदान होना है। इसके मद्देनजर शाह की सोमवार को तीन रैलियां होनी थीं, लेकिन उन्हें जाधवपुर में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं मिली थी। इसके बाद शाह ने जॉय नगर में जनसभा की थी। यहां उन्होंने कहा था- मेरी यहां तीन रैलियां होनी थीं। जॉयनगर में तो आ गया मगर दूसरी जगह ममता दीदी के भतीजे की सीट थी। वहां पर हमारे जाने से ममताजी डरती हैं कि भाजपा वाले इकट्ठे होंगे तो भतीजे का तख्त उल्टा हो जाएगा। इसलिए उन्होंने सभा की इजाजत नहीं दी।

योगी को सभा के लिए मिली अनुमति वापस ली गई

पश्चिम बंगाल में योगी आदित्यनाथ की सभाओं की अनुमति को भी रद्द कर दिया गया है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 15 मई को योगी दक्षिण पश्चिम कोलकाता में बेहाला इलाके में जेम्स लॉग सारानी में जनसभा करने वाले थे। प्रशासन ने पहले इसके लिए अनुमति दे दी थी, लेकिन सोमवार को इसे वापस ले लिया गया। योगी को इसी दिन उत्तर 24 परगना जिले के हावड़ा में एक और उत्तर कोलकाता के फूलबागान में एक रैली को संबोधित करना था। राज्य में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को वोट डाले जाएंगे।

 




 

Related News