Follow us:

फरार हुए अरमान कोहली, गर्लफ्रेंड को पीटने का मामला दर्ज

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टमेंट अरमान कोहली उनके साथ लिव-इन में रह रही गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को पीटने के बाद फरार हैं। मुंबई पुलिस बहुत तेजी से ढूंढ रही है और कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।

गौरतलब है कि अरमान कोहली ने उनकी गर्लफ्रेंड रही नीरू रंधावा को बुरी तरह मारा, जिसके चलते मुंबई पुलिस के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में 326 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज कर ली है। नीरू रंधावा का कहना है कि पैसे की बात को लेकर उनकी अरमान कोहली से बात हो रही थी। इतने में अरमान कोहली उत्तेजित हो गए और उन्होंने नीरू रंधावा को सिर के बालों से पकड़कर दीवार पर दे मारा। इसके बाद नीरू रंधावा के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपना इलाज करवा रही हैं।

अरमान कोहली का उग्र स्वभाव काफी चर्चित है। जिसके बाद बिग बॉस से निकलने के बाद उन्होंने सलमान खान के साथ कुछ फिल्मों में काम भी किया। इसके बाद ऐसी खबरें भी आई कि अरमान कोहली के व्यवहार में सुधार आया है और अब वह अपने उग्र स्वभाव पर नियंत्रण रख पा रहे हैं लेकिन नीरु रंधावा के साथ की गई उनकी इस हरकत ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है और जिस प्रकार से नीरू रंधावा को चोटें आई हैं, उससे यह स्पष्ट होता है कि यह मामला इतनी जल्दी नहीं सुलझेगा।