Follow us:

Box Office : 'आर्टिकल 15' पचास करोड़ पार, तीसरे हफ्ते में भी करेगी कमाई

नई दिल्ली। 'आर्टिकल 15' की कमाई एक बार फिर बढ़ गई है। मंगलवार के मुकाबले बुधवार को ज्यादा धन बरसा है। इसका मंगलवार कमजोर रहा था। सोमवार को दो करोड़ कमाने वाली यह फिल्म मंगलवार को सीधे 1.25 करोड़ पर आ गई थी। बुधवार को इसे 1.35 करोड़ रुपए मिले हैं। 13 दिन बाद इसकी कुल कमाई 50.83 करोड़ रुपए है। आयुष्मान खुराना की यह तीसरी फिल्म है जो 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर पाई है।

'आर्टिकल 15' इस हफ्ते मुश्किल से पैसा बना रही है। क्रिकेट मैच, 'स्पाइडरमैन' और 'कबीर सिंह' के बीच 'आर्टिकल 15' को अपना हिस्सा निकालना पड़ रहा है। आज यानी गुरुवार की कमाई के बाद यह 52 करोड़ तक पहुंचती दिख रही है। दो हफ्ते में इसे अगर 52 करोड़ मिल रहे हैं तो बड़ी बात है। लागत इसकी बेहद कम थी, 25 करोड़ में बनी यह फिल्म अपनी लागत से दोगुना वसूल चुकी है।

'आर्टिकल 15' का सफर तीसरे हफ्ते में भी बना रहेगा। जो दिन बाद इसके सामने रितिक रोशन की 'सुपर 30' होगी। 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान एक पुलिस अधिकारी के रोल में हैं। आयुष्मान खुराना की इस साल यह दूसरी हिट है। इसी साल वे 'बधाई हो' के रूप में एक हिट दे चुके हैं। विषय काफी हटकर है और आयुष्मान खुराना ने काफी अलग तरह का रोल किया है।

पहले दिन की कमाई की बात करें तो यह आयुष्मान खुराना की दूसरी श्रेष्ठ ओपनिंग रही। इस साल रिलीज हुई 'बधाई हो' ही इससे आगे है जिसने पहले दिन 7.35 करोड़ रुपए कमाए थे। निर्देशक अनुभव सिन्हा ने 'मुल्क' के बाद एक बार फिर कमाल दिखाया है। एक्टिंग के मामले में आयुष्मान के साथ मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अयूब और सयानी गुप्ता की भी तारीफ है। बेहद सीमित स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, अब भी यह कम जगह पर दिखाई जा रही है।

 

Related News