Follow us:

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: बुधनी सीट पर सीएम शिवराज को टक्कर देंगे कांग्रेस के अरुण यादव

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में बुधनी सीट पर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके अरुण यादव को उतारा है. अरुण यादव शुक्रवार को अपना नामांकन भरेंगे. बता दें कि कांग्रेस ने 7 उम्मीदवारों की नई लिस्ट जारी की है और इसी लिस्ट में अरुण यादव का नाम है.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने गृह जिला सिहोर की परंपरागत बुधनी विधानसभा सीट पर पांचवीं बार कब्जा करने की तैयारी के साथ चुनावी समर में हैं. ऐसे में कांग्रेस ने उनका रास्ता रोकने के लिए अरुण यादव को चुना है.

ANI
@ANI
Congress releases a list of 7 candidates for upcoming assembly elections in Madhya Pradesh. Arun Yadav to contest from Budhni, to fight against Chief Minister Shivraj Singh Chouhan.
93
9:21 PM - Nov 8, 2018

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने गुरुवार को ही अपने उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की थी. पार्टी की ओर से जारी इस सूची में 17 उम्मीदवारों के नाम था. कांग्रेस ने इससे पहले पहली सूची में 155, दूसरी में 16, तीसरी सूची में 13 और चौथी सूची में 29 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी. राज्य में 28 नवंबर को सभी 230 सीटों पर चुनाव होना है.


Related News