Follow us:

बजाज ऑटो ने लॉन्च की सबसे सस्‍ती मोटरसाइकिल CT110, कीमत है इसकी 37,997 रुपए से शुरू

नई दिल्‍ली। दोपहिया वाहन निर्माता बजाज ऑटो ने सोमवार को नई सीटी110 मोटरसाइकिल को लॉन्च किया है। नए सीटी110 को हर इलाके में अच्छी तरह चलने के हिसाब से डिजाइन किया गया है। इसमें सेमी-नॉबी टायर, रेज़्ड ग्राउंड क्लीयरेंस, बड़े और मज़बूत क्रैश गार्ड और एक सस्पेंशन है, जिसकी वजह से इसे बेहद खराब सड़कों और कठिन परिस्थितियों में भी आरामदायक सवारी का आनंद देती है। अपस्वेप्ट एग्ज़्हॉस्ट, रबर मिरर कवर्स और आगे के सस्पेंशन पर लगे बेलौस, इसे कीलों जैसे सख्त दिखावट देते हैं।

सीटी110 के 115सीसी डीटीएसआइ इंजन है, जो 5,000 आरपीएम पर 8.6 पीएस पावर और 9.81 एनएम टॉर्क निकालता है, जिससे यह बाइक चढ़ाई पर भी अच्छा प्रदर्शन देती है। बाइक बेहतरीन माइलेज के साथ बिना किसी समझौते के उत्तम सवारी देती है।

एक लंबी, मोटी गद्देदार सीट और रबर टैंक पैड के साथ सीटी110 की आरामदायक सीट बैठने का अच्छा पॉश्चर प्रदान करती है। इस नए वेरिएंट के लॉन्च पर बजाज ऑटो के अध्‍यक्ष, मोटरसाइकिल बिजनेस, सारंग कनाडे ने कहा कि सीटी रेंज की अवधारणा उन ग्राहकों के लिए की गई थी, जो उचित कीमत पर एक मजबूत बाइक चाहते हैं। अब तक 50 लाख से अधिक ग्राहक सीटी की सवारी कर रहे हैं और इसकी टिकाऊपन और बेहतरीन माइलेज के लिए इसकी सराहना करते हैं। हमने भारतीय सड़कों पर तकनीक और स्टाइल दोनों के अनुरूप बिना मूल को खोए बेस्ट वैल्यू मोटरसाइकिल में निरंतर निवेश किया है। हमारा मानना ​​है कि नई सीटी 110 आकर्षक कीमत में बेहतर प्रदर्शन के साथ-साथ बेहतर परफॉरमेंस और माइलेज और पावर का शानदार संगम है।

सीटी110 के किक स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 37,997 रुपए और इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 44,480 रुपए है। नई सीटी110 पूरे भारत में बजाज ऑटो डीलरशिप पर तीन स्टाइलिश रंगों मैट ऑलिव ग्रीन, येलो डेकल्स के साथ, ग्लॉस एबोनी ब्लैक, ब्लू डेकल्स के साथ और ग्लॉस फ्लेम रेड, ब्राइट रेड डेकल्स के साथ, में उपलब्‍ध है।

 

Related News