Follow us:

अवैध संबंधों के चलते की गई थी बबलू सिंह की हत्‍या, महिला सहित दो गिरफ्तार

पलामू में चर्चित बबलू सिंह की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के मामले में जितेंद्र तिवारी नामक एक व्यक्ति के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि 22 अक्टूबर को हुसैनाबाद के सिद्धनाथ टॉकीज के पास डीलर बबलू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक बबलू सिंह का एक विवाहित महिला के साथ अवैध संबंध था. इसी मामले में महिला के दूसरे प्रेमी जितेंद्र तिवारी ने भाड़े के दो गुर्गों से बबलू सिंह की हत्या कराई थी. इसके पीछे कारण था कि साजिश में शामिल महिला के साथ जितेंद्र तिवारी व बबलू सिंह दोनों के संबंध थे. महिला के कहने पर जितेंद्र तिवारी ने बबलू की हत्या कराई है.

मामले का खुलासा एसपी इंद्रजीत महथा ने प्रेस वार्ता कर की. एसपी ने बताया कि 20 हजार रुपये सुपारी देकर जितेंद्र तिवारी ने दो लोगों से बबलू सिंह की हत्या कराई थी. पुलिस फिलहाल दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. एसपी ने यह भी बताया कि दोनों अपराधियों का फिलहाल मुंबई में कॉल ट्रेस के माध्यम से पता चला है. जल्द ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार करेगी.