Follow us:

बंगाल में BJP नेताओं पर हमले जारी, सांसद अर्जुन सिंह पर हमले के खिलाफ आज 12 घंटे का बंद

परगना। पश्चिम बंगाल में रविवार को भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर हुए हमले को लेकर आज बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा 12 घंटे बंद का आव्हान किया गया है। परगना के बैरकपुर में सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक कार्यकर्ताओं द्वारा बंद किया जाएगा। सांसद अर्जुन सिंह द्वारा उन पर हमला करने और कार में तोड़फोड़ करने का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया गया है।

सांसद सिंह के मुताबिक 'वे हमारे पार्टी कार्यालय पर कब्जे की कोशिश कर रहे थे। जब मैं जांच करने गया तो मेरी कार में तोड़फोड़ की गई। पुलिस भी मौके पर थी। इतना ही नहीं पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा ने मुझ पर लाठीचार्ज किया और अपशब्द भी कहे। मेरे आवास पर भी हमला किया गया।'

भाजपा सांसद दिलीप घोष पर हो चुका है हमला

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर हमले के पूर्व शुक्रवार को भाजपा के ही सांसद दिलीप घोष पर भी हमला हुआ था। जब वह सुबह मॉर्निंग वॉक के साथ ही चाय पे चर्चा के लिए निकले थे उसी दौरान कथित तौर पर उन्हें बड़ी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा घेर लिया गया था। इस हमले में दिलीप घोष के साथ ही भाजपा कार्यकर्ता भी घायल हुए थे।

शुक्रवार को ही उत्तर 24 परगना जिले के उत्तर बनगांव इलाके से भाजपा विधायक विश्वजीत दास पर भी हमला किया गया था। उन पर ईंट, पत्थर चलाए गए जिसमें वह गंभीर रूप ससे जख्मी हो गए।

उन्हें कोलकाता के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। विधानसभा जाने के दौरान उन पर हमला हुआ था। इस हमले में भी टीएमसी कार्यकर्ताओं का हाथ होने का आरोप लगा है।