Follow us:

Bigg Boss 11: फिनाले से पहले इस कंटेस्टेंट की होगी घर से छुट्टी

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' के फिनालेमें सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं। एेसे में फिनाले वीक में ही एक कंटेस्टेंट्स की घर से छुट्टी होने वाली है। बिग बॉस ने बीते एपिसोड में ही घरवालों को बता दिया था कि सभी कंटेस्टेंट घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हैं। बिग बॉस ने घरवालों से बात करते हुए कहा, ''चूंकि अब ये फिनाले वीक चल रहा है और दर्शकों को ही तय करना है कि कौन विजेता बनेगा। इसलिए सभी कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया जाता है।''

PunjabKesari

बता दें कि अभी बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी बचे हैं। ऐसे में इनमें से ही किसी एक कंटेस्टेंट की ग्रेंड फिनाले से पहले ही घर से छुट्टी हो जाएगी, जबकि बाकी चार लोगों को फाइनलिस्ट बनने का मौका मिलेगा। नॉमिनेटिड कंटेस्टेंट्स के लिए होने वाली वोटिंग आज रात तक ही चालू रहेगी। वोटिंग में सबसे कम वोट मिलने वाले कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाना होगा।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है आकाश ददलानी को बाकी कंटेस्टेंट्स की तुलना में काफी कम वोट मिल रहे हैं। ऐसे में आकाश ददलानी का घर से बाहर जाना तय माना जा रहा है।