Follow us:

Best Offer: IPL के फैंस को एयरटेल, जियो और BSNL दे रहे हैं बेहतरी ऑफर

नई दिल्ली। देश में क्रिकेट फैंस के लिए आईपीएल किसी त्यौहार के कम नहीं है. इसका ख्याल रखते हुए टेलीकॉम कंपनियों ने भी अपने कस्टमर्स के लिए कई ऑफर्स शुरु किए हैं. एयरटेल, जियो और यहां तक कि पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी बीएसएनल भी इस रेस में आ गई है. सात अप्रैल से लेकर 27 मई तक चलने वाले इस लीग के लिए सर्विस प्रोवाइडर्स कई ऑफर दे रहे हैं. क्या ऑफर मिल रहा है हम आपको बता रहे हैं।

रिलायंज जियो ऑफर
जियो प्ले अलॉन्ग कॉन्टेस्ट में हर मैच के साथ खेलते हुए घर, 25 कारें, करोड़ों के नकद इनाम के साथ और भी बहुत कुछ जीता जा सकता है. जियो ने आईपीएल के लिए 251 रुपये में नया प्लान लॉन्च किया है जिसमें 51 दिन के लिए 102 जीबी डेटा दिया जा रहा है.

इसके अलावा जियो ने दिल्ली और मुंबई के स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए मैसिव मीमो प्री-5G तकनीक शुरु की है. कंपनी प्री-5G मैसिव मीमो तकनीक के जरिए स्टेडियम को जोड़ रही है, ताकि यूजर्स को सुपर फास्ट 4G मुहैया कराया जा सके. इस तकनीक के जरिए यूजर को पांचगुना तेज लगभग 30MHz इंटरनेट स्पीड मिलेगा.

एयरटेल का ऑफर

एयरटेल यूजर्स को आईपीएल 2018 के लिए एयरटेल टीवी एप की फ्री एक्सेस दी जा रही है, जहां हॉटस्टार एप की साझेदारी के साथ आईपीएल 2018 के लाइव मैच देखे जा सकेंगे. एयरटेल टीवी ने लेटेस्ट वर्जन में ये सुविधा मिलेगी. जिसमें क्रिकेट के लिए अलग सेक्‍शन बनाया गया है. ये सेक्शन मे यूजर कई तरह के कॉन्टेस्ट में हिस्सा भी ले सकते हैं. आपको बता दें कि 7 अप्रैल से आईपीएल मैच शुरु हो रहे हैं.

इसके लिए एयरटेल टीवी का लेटेस्ट एप डाउनलोड करें, अगर आपके पास पहले से ये एप है तो इसे अपडेट करना होगा.इसके बाद एप खोलें और क्रिकेट सेक्शन में आप लाइव मैच, टीम रैंकिंग आईपीएल शेड्यूल और स्कोर कार्ड देख सकते हैं.

भारती एयरटेल सबसे पहली टेलीकॉम कंपनी है जिसने IPL 2018 के दौरान पहली बार देश में मैसिव मीमो प्री- 5G तकनीक के इस्तेमाल का ऐलान किया. मैसिव मीमो तकनीक का इस्तेमाल दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता, मोहाली, इंदौर, जयपुर, बेंगलूरू और चेन्नई जैसे शहरों में किया जाएगा. कंपनी ने कहा कि इससे उसके नेटवर्क की क्षमता सात गुना तक बढ़ जाएगी और उसके ग्राहकों को हाई स्पीड इंटरनेट मिलेगा.

बीएसएनएल का ऑफर

BSNL ने प्रीपेड मोबाइल यूजर्स के लिए आईपीएल स्पेशल रिचार्ज पैक की घोषणा की है. नए स्पेशल प्लान में यूजर्स को 248 रुपये में 153 जीबी डेटा मिलेगा. आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान प्लान की वैधता 51 दिनों के लिए होगी. इस प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी की एफयूपी सीमा है. पूरे भारत में BSNL द्वारा यह ऑफर यूजर्स सिर्फ 7 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल तक ही पा सकते हैं।