Follow us:

भूषण कुमार ने लिया अक्षय कुमार से बदला, ‘भूल भुलैया 2’ से दिखाया बाहर का रास्ता

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और जाने-माने प्रोड्यूसर भूषण कुमार के बीच हुए विवाद के बारे में हम सबको पता है। भूषण कुमार ने अक्की को अपने पिता की बायोपिक फिल्म के लिए साइन किया था, जिसको अक्की ने कुछ कारणों के चलते शूटिंग से पहले ही छोड़ दिया। इसी के बाद से दोनों के बीच अनबन चल रही है। अक्षय कुमार ने भूषण कुमार के पिता की बायोपिक 'मोगुल' से किनारा किया था, जिसका बदला प्रोड्यूसर ने खिलाड़ी कुमार को 'भूल भुलैया' के सीक्वल से बाहर करके निकाला है।

अगर मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट की मानें तो भूषण कुमार जल्द अक्षय कुमार और विद्या बालन की 'भूल भुलैया' का सीक्वल बनाने की सोच रहे हैं लेकिन इसमें वो अक्की और विद्या को नहीं लेंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि, ‘भूषण कुमार काफी समय से भूल भुलैया का सीक्वल बनाने की सोच रहे थे, जिसका आइडिया उन्हें फरहाद सामजी से मिल गया है, जो इसे लिखने और डायरेक्ट करने का काम करेंगे। फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है, जिसमें नए कलाकारों को लिया जाएगा।’ खबरें तो यहां तक भी हैं कि भूषण कुमार ने 'भूल भुलैया 2' नाम का एक टाइटल भी रजिस्टर करा लिया है और जल्द ही इस फिल्म का ऐलान कर दिया जाएगा।

बताते चलें कि फिल्म 'भूल भुलैया' को डायरेक्टर प्रियदर्शन ने बनाया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही थी। फिल्म 'भूल भुलैया' की कहानी भारत में ‘भूत’ पर किए जाने वाले अंधविश्वास पर आधारित थी, जिसको एक डॉक्टर आकर तोड़ता है और बताया है कि हमारा दिमाग हमें यह भरोसा दिलाता है कि ऐसी चीजें दुनिया में हैं लेकिन असल में हम अपनी जिंदगी के अनुभवों के आधार पर दिमाग को संदेश देते हैं, जिस पर वो एक काल्पनिक दुनिया का निर्माण करता है।

 

Related News