Follow us:

Bigg Boss 11, Episode 10: अर्शी ने सपना चौधरी को कहा ‘नाचनेवाली’, घर में मचा बवाल

नई दिल्ली। 'बिग बॉस 11' में हर दिन एक नया विवाद निकलकर सामने आ रहा है। शो में जहां एक तरफ पुनीष और बंदगी की एक अलग ही कैमेस्ट्री चल रही है, वहीं आकाश भी लुसिंडा के साथ खूब फ्लर्ट कर रहे हैं। इनके अलावा शिल्पा का विकास को परेशान करना जैसे रोज की ही बात है। लेकिन अब जो नया विवाद सामने आया वह है अर्शी खान का सपना चौधरी और मेहजबीं सिद्दिकी के साथ है। दरअसल बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में अर्शी एक रानी का किरदार निभा रही हैं, वहीं हितेन राजा बने दिख रहे हैं। अब अर्शी अपने रोल में ही रहते हुए कहती हैं कि, "हितेन मुझे ही अपनी रानी बनाएगा और फिर शादी भी होगी।" इसके जवाब में सपना उन पर कमेंट करती हैं, "सही है हो भी जानी चाहिए, जिन लोगों की असली में नहीं हो सकती वह नकली में ही कर लें।"

बस फिर क्या था अर्शी भी कहां चुप रहने वालों में से इसके बाद उनका भी गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने इनडायरेक्टली सपना को एक 'नाचनेवाली' कह डाला। अब सपना ने भी अपनी जाहिर करते हुए अर्शी से पंगा ले ही लिया और बाकी घरवालों को भी बताने लगीं कि अर्शी ने उन्हें एक नाचने वाली कह दिया है। अर्शी भी बार बार उन्हें इसी शब्द से बुलाने लगीं। अब सपना का गुस्सा सातवें आसमान पर था और कहा कि, वह अर्शी का सिर फोड़ देंगी, उनका मुंह तोड़ देंगी। लेकिन जहां एक तरफ सपना की नाराजगी कम नहीं हुई थीं और अर्शी का बहस महजबीं से भी हो गई।

नाश्ता बनाने के दौरान अर्शी और मेहजबीं के बीच तीखी तकरार होती दिखी। दोनों की यह बातचीत जल्द जल्द एक बड़ी लड़ाई में बदल गई। दूसरी ओर ज्योति भी मजाक में ही विकास से तीखे सवाल करती दिखीं। इनके अलावा अर्शी और शिल्पा दोनों ही हितेन को रिझाती हुई दिखीं। लेकिन टास्क के बाद जब हितेन से पूछा गया कि किस रानी ने उन्हें सबसे ज्यादा खुश किया, तो उन्होंने अर्शी को विजेता घोषित किया। लेकिन इन सबके बीच बंदगी और पुनीष घर के दूसरे कोने में बैठे एक दूसरे में ही खोए हुए दिखे। अब अगले एपिसोड में अर्शी को घर की कैप्टनसी के लिए कंटेंडर के तौर पर चुना गया। बता दें कि इस हफ्ते हिना खान, ज्योति कुमारी, विकास गुप्ता, शिवानी दुर्गा और सपना चौधरी नॉमिनेट हुए हैं।