Follow us:

मध्यप्रदेश : सीएम कमलनाथ का खून बहाने वाले बयान पर सुरेंद्र नाथ सिंह को BJP ने जारी किया नोटिस

भोपाल। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ पर विवादित बयान देकर पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं. सुरेंद्र नाथ सिंह को अब बीजेपी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है. बीजेपी ने कहा है कि सुरेंद्र नाथ सिंह को कमलनाथ पर दिए विवादित बयान पर 15 दिनों के अंदर सफाई देनी होगी. पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने सीएम कमलनाथ का खून बहाने की बात कही थी. पूर्व विधायक को शुक्रवार को ही गिरफ्तार किया गया था जहां कोर्ट से उनकों जमानत मिल गई.

सुरेंद्रनाथ सिंह ने क्या कहा था?

सुरेंद्रनाथ सिंह ने भोपाल में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान नारा लगवाते हुए कहा, "हमारी मांगें पूरी नहीं हुईं तो खून बहेगा सड़कों पर’’. घटना के वायरल वीडियो में सुरेंद्रनाथ सिंह यह नारा लगवाने के फौरन बाद कहते सुनायी पड़ रहे हैं, "...और वह खून कमलनाथ का होगा." यह प्रदर्शन भोपाल नगर निगम द्वारा शहर में वर्षों से जमीं गुमटियां हटाये जाने और झुग्गीवासियों को मिल रहे भारी-भरकम बिजली बिलों के मुद्दों को लेकर किया जा रहा था.

मैंने अनजाने में कह दिया था- सुरेंद्रनाथ सिंह

हालांकि, विवाद बढ़ने पर सुरेंद्रनाथ सिंह ने सफाई देते हुए कहा, "भोपाल में मेरे नेतृत्व में हुए प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारी नारे लगा रहे थे- हमारी मांगें पूरी नहीं हुईं, तो खून बहेगा सड़कों पर. इस दौरान भीड़ में से किसी ने अचानक पूछा था-किसका? इसके जवाब में मैंने अनजाने में कह दिया था-कमलनाथ का."

मामले में आज फिर हो सकता है विधानसभा में हंगामा

मध्य प्रदेश विधानसभा का सत्र आज और रविवार को भी चलेगा. सत्र में बजट मांगों पर चर्चा चल रही है. वहीं सीएम कमलनाथ को दी गई धमकी को लेकर आज फिर हंगामा होने की संभावना है.

Related News