Follow us:

बिहार : सुशील मोदी ने CM पद पर जारी चर्चा पर लगाया विराम, बोले- नीतीश कुमार प्रदेश NDA के कैप्टन

पटना। बिहार में मुख्यमंत्री पद को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. अब प्रदेश में सीएम पद पर जारी राजनीतिक बहस पर विराम लगाते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार बिहार एनडीए के कैप्टन हैं. सुशील मोदी ने कहा कि जब हमारे कैप्टन चौके और छक्के लगा रहे हैं और विरोधियों को हरा रहे हैं तो बदलाव का सवाल ही कहां उठता है.

बता दें कि बीजेपी एमएलसी संजय पासवान के बयान से प्रदेश में नई राजनीतिक बहस छिड़ गई थी. उन्होंने कहा था कि सीएम नीतीश कुमार को अब मुख्यमंत्री पद बीजेपी के लिए छोड़कर केंद्र की जिम्मेदारी संभालनी चाहिए. इस बयान के बाद जेडीयू नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. जेडीयू के वरिष्ठ नेता और पार्टी महासचिव केसी त्यागी ने कहा था कि संजय पासवान को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था. उन्होंने कहा कि ये बयान गठबंधन को असहज करने वाला है. वहीं जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा था कि हमें किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है.

क्या कहा सुशील मोदी ने

सुशील मोदी ने जारी राजनीतिक बहस पर विराम लगाते हुए ट्वीट कर कहा, ''नीतीश कुमार बिहार एनडीए के कैप्टन हैं और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए के कैप्टन रहेंगे. जब कैप्टन चौके और छक्के लगा रहा हो और विरोधियों को हरा रहा हो तो बदलाव का सवाल ही नहीं उठता है.''

जानकारी हो कि बिहार में अभी जेडीयू और बीजेपी गठबंधन की सरकार है. इस साल हुए लोकसभा चुनाव में भी दोनों दलों ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. आम चुनाव के नतीजे भी शानदार रहे थे और इसमें जेडीयू को 16 तो बीजेपी 17 सीटें जीतने में कामयाब रही थी. बिहार में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भी दोनों पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. हालांकि, इसी बीच बीजेपी एमएलसी संजय पासवान के बयान ने नई राजनीतिक खलबली मचा दी थी.

 

Related News