Follow us:

मध्यप्रदेश : टीकमगढ़़ में उमा भारती के विधायक भतीजे राहुल लोधी ने 3 लोगों को कुचला, तीनों की मौत

भोपाल। खबर टीकमगढ़ से आ रही है। उमा भारती के विधायक भतीजे राहुल लोधी ने बाइक सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी। इनमें से 1 युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि कार विधायक राहुल लोधी ड्राइव कर रहे थे।

बीजेपी विधायक राहुल लोधी ने टक्कर मारी
पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती के भतीजे की गाड़ी से हादसा हो गया है। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में बीजेपी विधायक राहुल लोधी ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया।

विधायक राहुल लोधी के खिलाफ चक्काजाम
चश्मदीद के मुताबिक, कार उमा भारती के भतीजे और बीजेपी विधायक द्वारा चलाई जा रही थी। हादसे के बाद विधायक राहुल सिंह लोधी मौके पर रुके नहीं बल्कि भाग गए। लोगों ने राहुल लोधी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया।
टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर पपावनी के पास सोमवार को भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी (BJP MLA Rahul Singh Lodhi) की कथित एसयूवी (SUV) की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. लोधी टीकमगढ़ जिले की खरगापुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हैं और वह पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती (Former Union Minister Uma Bharti) के भतीजे हैं. पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना करीब तीन बजे हुई और जिस एसयूवी से यह हादसा हुआ, वह कथित तौर पर भाजपा विधायक की थी.

मृतकों के नाम
टीकमगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि मृतकों की पहचान बृजेन्द्र अहिरवार (25), रवि अहिरवार (23) और मदन के रूप में हुई है. मदन ने जिला चिकित्सालय टीकमगढ़ में उपचार के दौरान दम तोड़ा. वहीं अन्य दो की मौके पर ही मौत हो गई थी. ये तीनों टीकमगढ़ जिले के निवासी थे. सुजानिया ने कहा कि हादसे के वक्त ये तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर टीकमगढ़ से बलदेवगढ़ की ओर जा रहे थे. जबकि एसयूवी विपरीत दिशा से आ रही थी.

मैं तो वहां था ही नहीं: विधायक
भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी ने दावा किया है कि उनकी एसयूवी से यह हादसा नहीं हुआ है. उन्‍होंने कहा, ‘मेरी एसयूवी से यह हादसा नहीं हुआ है. जब यह हादसा हुआ, उस वक्त मैं घटनास्थल से करीब 20 किलोमीटर दूर अपने विधानसभा क्षेत्र के फुटेर गांव में था. मेरे चालक ने गांव जाते वक्त मार्ग से गुजरते हुए इस हादसे को घटित होते देखा था.' साथ ही उन्होंने दावा किया, ‘मेरा चालक मुझे फुटेर गांव में लेने आ रहा था. मेरे चालक ने इस हादसे के बारे में स्थानीय पुलिस को सूचना भी दी थी.'

एक्सीडेंट तो विधायक की एसयूवी से ही हुआ है
सुजानिया ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विधायक राहुल सिंह लोधी की एसयूवी ने ही मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी. हालांकि इस बात की जांच की जा रही है कि घटना के वक्त विधायक अपने वाहन में थे या नहीं। 

Related News