Follow us:

आज भारत में लॉन्च होगा KEYone स्मार्टफोन, कीमत हो सकती है 39,999 रुपये!

नई दिल्ली। आज कैनेडियन कंपनी ब्लैकेरी अपना नया स्मार्टफोन KEYone भारत में लॉन्च करेगी. यह स्मार्टफोन ब्लैकबेरी के फोन्स बनाने का राइट्स रखने वाली कंपनी TCL ने बनाया है. इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 39,999 रुपये हो सकती है. हाल ही में इस स्मार्टफोन को भारत के एक ऑनलाइन रिटेल वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था. Onlymobile.com पर ब्लैकबेरी KEYone को 39,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट किया गया।

ब्लैकबेरी KEYone में कंपनी ने अपना सिग्नेचर QWERTY पैड की-बोर्ड दिया है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ब्लैकबेरी KEYone में 4.5 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसकी फुल HD IPS डिस्प्ले है. इसकी रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. एंड्रॉयड 7.1 नॉगट ओएस वाला ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 625 और 3 जीबी रैम दी गई है. ब्लैकबेरी KEYone की इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी है जो 2 टीबी तक बढ़ाई जा सकेगी।

फोटोग्राफी फ्रंट की बात करें तो ब्लैकबेरी KEYone में 12 मेगापिक्सल का सोनी IMX378 सेंसर वाला कैमरा दिया गया है, आपको बता दें कि यही सेंसर गुगल ने अपने पिक्सल डिवाइस में भी इस्तेमाल किया है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

डिवाइस को पावर देने के लिए 3,505mAh की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है. ब्लैकबेरी KEYone में टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई,4G NFC, GPS, 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।