Follow us:

छत्तीसगढ़ में बोले शाह, नक्सलवाद में क्रांति देखने वाली कांग्रेस को जनता दे जवाब

छत्तीसगढ़। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर नक्सलवाद को क्रांति की संज्ञा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि जनता उन्हे चुनावों में इसके लिए माकूल जवाब दे। शाह ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद को क्रांति की संज्ञा देती है,तो वह देश की जनता को स्पष्ट करे कि यह कैसी क्रांति है। उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए नक्सलवाद को क्रांति कहकर समर्थन देने वाले कांग्रेसी समझ ले कि गरीब की भूख दूर करना क्रांति है, जोकि डॉ.रमन सिंह के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है।

PunjabKesari

 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के माध्यम से पांच लाख का नि:शुल्क ईलाज गरीबों को देना क्रांति है। क्रांति तब होती है जब किसान के फसल का उचित समर्थन मूल्य दिया जाए।क्रांति तब होती है जब मेहनतकश, मजदूर, किसान के हक में डाका डालने वाले बिचौलिए समाप्त हो जाएं। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार ने विकास की ऐसी ही क्रांति लाई है। उन्होंने कहा कि जनता तय करे कि वे नक्सलवाद में क्रांति देखते हैं या विकास में। उन्होंने विकास में क्रांति के समर्थन में आने और नवा छत्तीसगढ़ की परिकल्पना पर भाजपा के पक्ष में मुहर लगाने का आह्वान करते हुए रमन सरकार की तमाम उपलब्धियों का उल्लेख किया और कहा कि डॉ. रमन सिंह ने इन राज्य को बीमारू राज्य से विकासशील राज्य में तब्दील किया है। उन्होंने छत्तीसगढ़ को देश का इकलौता राज्य बताया जहां बजट विगत 15 वर्षों में 9000 करोड़ से 92125 करोड़ रूपए हो गया।

PunjabKesari

 

शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे में मोबाइल वितरण एवं मेड इन छत्तीसगढ़ की बात पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल बाबा को विकास दिखाई नहीं देता क्योंकि वे अंधेरा देखने के आदी हैं। तभी तो पूरे देश और दुनिया को रौशन करने वाली बिजली की चमक उन्हें दिखाई नहीं देती, सीमेंट हब बन चुके छत्तीसगढ़ के निर्माण नहीं दिखते। एल्युमिनियम का सबसे बड़ा उत्पादक राज्य छत्तीसगढ़ आज तरक्की के नये सोपान तय करते हुए नवा छत्तीसगढ़ की परिकल्पना गढ़ रहा है।

PunjabKesari

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि डॉ.रमन के नेतृत्व में 15 वर्षों के कार्यकाल में प्रथम 10 वर्ष केन्द्र में यूपीए की सरकार होने के चलते विकास अवरोध का सामना करना पड़ता था जो केन्द्र मों मोदी सरकार बनने के बाद साढ़े चार वर्षो से दूर हो गया है। इस कारण छत्तीसगढ़ सतत निरंतर विकास कर पा रहा हैं। शाह ने इसके अलावा आज ही राजनांदगांव जिले की खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र में सड़क अतरिया एवं कोण्डागांव में चुनावी सभाओं को संबोधित किया।

Related News