Follow us:

आज आएगा साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म Saaho का ट्रेलर, चार भाषाओं में किया जाएगा रिलीज

Saaho Trailer आज रिलीज होने वाला है। दो दिन पहले से ही जबरदस्त चर्चा थी कि इसी हफ्ते 'साहो' का ट्रेलर देखने को मिल सकता है। यह बात सही साबित हुई है। मेकर्स ने नया पोस्टर जारी करके इस बात की घोषणा की है कि ट्रेलर 10 अगस्त को आएगा।

'साहो' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। इसे भारत की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर माना जा रहा है। रिलीज़ से 20 दिन पहले यह ट्रेलर लाया जा रहा है। सुपरस्टार प्रभास अपनी सह-कलाकार श्रद्धा कपूर के साथ 'साहो' के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए पांच शहरों के दौरे पर भी निकलने वाले हैं। खबरी ने बताया “यह पहली बार होगा, जब प्रभास एक मल्टी सिटी टूर पर जाएंगे और अपने फैंस से मुलाक़ात करेंगे। पांच शहरों के दौरे में हैदराबाद, चेन्नई, कोच्चि, बैंगलोर और मुंबई शामिल हैं। यह बहुभाषी फिल्म है और इसे हिंदी, तमिल, तेलुगु व मलयालम इन चार भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।" दक्षिणी शहरों में अधिकांश तमिल-तेलुगु-मलयालम भाषी आबादी है और मुंबई में हिंदी और दक्षिणी जनता का मिश्रण है, इसलिए फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए यह सभी शहर पसंद किए गए हैं।

प्रभास के दौरे की शुरुआत मुंबई से होगी, जहां सुपरस्टार प्रशंसकों के साथ बातचीत करेंगे। इसके बाद हैदराबाद और चेन्नई में ट्रेलर लॉन्च करेंगे और फिर कोच्चि और बैंगलोर का नंबर आएगा। सुपरस्टार के लिए यह दो सप्ताह का एक व्यस्त टूर होगा। Saaho में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा भी नज़र आएंगे। बता दें कि Saaho में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया गया है।

 

Related News