Follow us:

बॉक्स ऑफिस : अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' की कमाई 100 करोड़ के पार, दीपिका की 'छपाक' को नहीं मिल रहे दर्शक

बॉलीवुड डेस्क। अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने बताया कि फिल्म ने रिलीज के छठवें दिन यह आंकड़ा छुआ। वहीं, 'छपाक' पांचवे दिन 23.92 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन कर रही है।

तानाजी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की फिल्म 'तानाजी' देशभर में धमाल मचा रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। खास बात ये है कि 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। इस फिल्म में अजय देवगन ने जहां तानाजी का रोल प्ले किया है, वहीं सैफ अली खान उदयभान के रोल में हैं। फिल्म में काजोल तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के रोल में हैं।
तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने शुक्रवार को 15.10 करोड़ की ओपनिंग की। शनिवार को फिल्म ने 20.57 करोड़ और रविवार को फिल्म ने 26.57 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। सोमवार को भी फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहा और फिल्म ने 13.75 करोड़ का कारोबार करके चार दिन में 75.68 करोड़ कमाने में कामयाब रही। मंगलवार को फिल्म की कमाई फिर से बढ़ी और फिल्म ने 15.28 करोड़ का कारोबार किया। बुधवार को फिल्म ने 16 करोड़ का बिजनेस किया और फिल्म की कुल कमाई अब 107 करोड़ रुपये हो गई है।

पीरियड ड्रामा फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' अजय देवगन की लगातार 5वीं ऐसी फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। साल 2018 में अजय देवगन की दो फिल्मों ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। इसमें शामिल है दे दे प्यार दे और टोटल धमाल। इससे पहले रेड और गोलमाल अगेन ने भी 100 करोड़ के क्लब में एंट्री की थी। पब्लिक के अच्छे रिव्यू और कई राज्यों में टैक्स फ्री होने के बाद फिल्म की कमाई और बढ़ रही है।

तानाजी- द अनसंग वॉरियर के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक भी 10 जनवरी को रिलीज हुई थी। दीपिका की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई है। फिल्म ने 6 दिन में 26 करोड़ की कमाई की है।

 

Related News