Follow us:

अमजेर शरीफ दरगाह पर फैन्स की भीड़ ने बेटे युग को घेरा, अजय देवगन को आया गुस्सा

Ajay Devgn and son Yug gets mobbed at the Ajmer Sharif Dargah: एक्टर Ajay Devgn और उनके बेटे Yug सोमवार को अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचे। अजय ने अपने बेटे युग के साथ अजमेर शरीफ दरगाह में हाजिरी लगाई लेकिन उन्हें देखकर उनके फैन्स ने उन्हें घेर लिया। बेटे युग को इतनी भीड़ से घिरा देख और धक्का-मुक्की के बीच अजय को गुस्सा आ गया। इस वाकये का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बेटे को भीड़ से बचाते हुए निकल रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि अजय ने सफेद और गुलाबी साफे से सिर ढंक रखा है। वह बेटे को इस भीड़ से बचाते हुए रास्ता दिखा रहे थे। वीडियो क्लिप में भीड़ की धक्का-मुक्की से गुस्सा आ गया और वे रिएक्ट करते हुए दिखे।

स्टार की झलक के लिए फैन्स बेताब हो गए थे और उन्हें यह नहीं समझ आया कि उनका बेटा युग इस तरह की भीड़ से घबरा जाएगा। बता दें कि कई सेलेब्स राजस्थान के अजमेर शरीफ दरगाह में चादर चढ़ाने आते हैं।

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन को सक्सेस ही मिल रही है। उनकी फिल्म रेड (2018) ने टिकिट खिड़की पर अच्छी कमाई की। साल की शुरुआत में मल्टी-स्टारर कॉमिक फिल्म टोटल धमाल भी हिट रही और कुछ महीने बाद एक और रोमांटिक कॉमेडी दे दे प्यार दे हिट रही। अजय के पास फिलहाल कुछ फिल्में हैं। वह सैफ अली खान के साथ 'तानाजी - द अनसंग वारियर' में नजर आएंगे जो कि तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है। तानाजी मालुसरे मराठा नेता शिवाजी के करीबी सहयोगी थे और 1670 में सिंहगढ़ की लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

वे हंसल मेहता की सोशल कॉमेडी तुर्रम खान में भी दिखेंगे। अजय ने फुटबॉल खिलाड़ी सैयद अब्दुल रहीम की स्पोर्ट्स बायोपिक मैदान भी साइन की है। उनका एसएस राजौमौली की तेलुगु/हिंदी फिल्म आरआरआर में एक्सटेंडेड केमिया भी है। अजय के पास एक अन्य फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया है।

 

Related News