Follow us:

Box Office : 'बधाई हो' की जबरदस्त शुरूआत, पहले दिन खूब हुई कमाई

मुंबई। बॉक्स ऑफ़िस पर गुरुवार को लगी 'बधाई हो' ने कमाल कर दिया है। 'नमस्ते इंग्लैंड' जैसी बड़ी फिल्म के होते हुए इसने पहले दिन सात करोड़ रुपए की कमाई की है।

दोनों फिल्में अलग जॉनर की हैं लेकिन भरपूर एंटरटेनमेंट 'बधाई हो' में मिल रहा है। पहले दिन इसे लोगों ने 7.29 करोड़ रुपए दिए। देश में कई जगह गुरुवार को छुट्टी थी और इसी का फायदा फिल्म को मिला।

समीक्षकों ने भी इसे सराहा है। कई जगह चार स्टार रेटिंग भी इसे मिली है। ऐसे में आने वाला वीकेंड जोरदार रहेगा। सब बढ़िया रहा तो संडे तक इसकी कमाई 40 करोड़ रुपए पार होगी।

अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा के निर्देशन में बनी 'बधाई हो' एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है। कहानी बिलकुल ही अलग है जिसमें अपनी शादी की राह देख रहे एक लड़के को ये पता चलता है कि उसके मां-बाप फिर से पैरेंट बनने वाले हैं यानि मम्मी प्रेग्नेंट हैं। लड़के का रोल आयुष्मान खुराना ने किया है जबकि मां बनी हैं नीना गुप्ता। 'दंगल' वाली सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की लेडी लव होंगी। गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है।

बधाई, शर्म और वास्तविकता के बीच की इस कहानी में लोगों को भरपूर हंसाने का दावा किया जा रहा है। करीब दो घंटे तीन मिनट की इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रुपए की लागत आई है, जिसमें सात करोड़ रुपए प्रचार के भी शामिल हैं। फिल्म को देश भर में 1000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया जाएगा।

माना जा रहा था कि इस फिल्म को पहले दिन छह से आठ करोड़ रुपए का कलेक्शन मिल सकता है... और यही सच हुआ। दशहरा होने की वजह से चार दिन का (पार्टली) वीकेंड होगा और ऐसे में फिल्म 30 करोड़ रुपए तक जा सकती है। आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म 'अंधाधुन' ने दो करोड़ 40 लाख रुपए की ओपनिंग ली थी लेकिन बाद में बाज़ी पलटते हुए सिर्फ 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया।