Follow us:

अक्षय की 'पैडमैन' ने तोड़े रिकॉर्ड, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' बॉक्स अॉफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के दूसरे दिन कलेक्शन में 35 से 40 फीसदी की बढ़ोत्तरी दर्ज की गई। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, दूसरे दिन 'पैडमैन' ने 14 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ की कमाई की थी। इस तरह फिल्म ने दो दिन में ही 25 से 26 करोड़ की कमाई कर ली है। रविवार को बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन में और उछाल की उम्मीद है।


PunjabKesari


'

पैडमैन' ने दूसरे दिन 35 से 40 फीसदी की ग्रोथ हासिल की जबकि अक्षय की ही फिल्म 'एयरलिफ्ट' की कमाई में दूसरे दिन करीब 30 का ही इजाफा हुआ था इस तरह 'पैडमैन' ने 'एयरलिफ्ट' को पीछे छोड़ दिया है, हालांकि 'पैडमैन' अक्षय की ही दूसरी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई जिसे दूसरे दिन 50 फीसदी की ग्रोथ मिली थी।



फिल्म को भारत में कुल 2,750 पर्दों पर और अन्य देशों में कुल 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को टोटल 3,350 स्क्रीन्स मिले हैं। अभी आस-पास कोई अन्य बड़ी रिलीज नहीं है। इसका फायदा 'पैडमैन' को मिल सकता है। अक्षय की यह फिल्म सस्ते सैनिटरी नैपकिन की मशीन बनाने वाले अरुणाचलम मुरगनाथन की असल जिंदगी पर बनी है।