Follow us:

Box Office : 'लुका छुप्पी' ने कमाया लागत से दोगुना, हुई सुपरहिट

कार्तिक आर्यन और कृति सनोन की फिल्म 'लुका छुप्पी' सुपरहिट हो गई है क्योंकि इसने अपनी लागत से लगभग दोगुना रकम टिकट खिड़की पर वसूली है। सोमवार को इसने 2.05 करोड़ रुपए कमाए। अभी तक एक भी दिन इसकी कमाई दो करोड़ से नीचे नहीं गई है। बीते वीकेंड पर इसने 13.66 करोड़ रुपए कमाए थे। 'कैप्टन मार्वल' के आने का सबसे ज्यादा असर इसी पर हुआ था लेकिन शनिवार और रविवार को इसने 5 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाते हुए वापसी की थी। अब इसकी कुल कमाई 69.41 करोड़ रुपए है।

इसने कमाई की शुरुआत 8.01 करोड़ रुपए से की थी। कार्तिक की किसी फिल्म को इतना पैसा पहले दिन नहीं मिला है। इससे पहले 'प्यार का पंचनामा 2' उनकी सबसे कमाई फिल्म थी, जिसे पहले दिन 6.80 करोड़ रुपए मिले थे। 'लुका छुप्पी' ने अपनी पहले दिन की कमाई से कई बड़ी फिल्मों को भी पहले दिन की कमाई के मामले में पीछे किया है। इनमें 'राजी', 'स्त्री' और 'बधाई हो' शामिल हैं। बता दें कि फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं।

वैसे ऐसी ही फिल्में इन दिनों खूब पसंद की जा रही हैं। छोटे शहरों की कहानी सुनने में लोगों को रुचि है। 'बरेली की बर्फी' से खुद कृति सनोन ऐसी सफलता का स्वाद चख चुकी हैं। बता दें कि यह फिल्म भारत में 2100 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। विदेश में इसे 407 स्क्रीन मिली थीं। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म छोटे शहर में रहने वाले लड़के-लड़की की कहानी है, जो शादी करने की बजाय लिव इन में रहते हैं लेकिन दुनिया को अपने पति-पत्नी होने का अहसास दिलाते हैं l फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी हैं l

'लुका छुप्पी' का नाम पहले 'मथुरा लाइव' रखने की बात चल रही थी क्योंकि फिल्म में कृति का रोल मथुरा की लड़की का है जो पढ़ने के लिए दिल्ली जाती है और वापस आने के बाद उसके लिए एक नई कहानी शुरू होती है। कार्तिक को मथुरा के पत्रकार का रोल मिला है। करीब 126 मिनिट की इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया और फिल्म का बजट करीब 30 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

Related News