Follow us:

BSNL का Jio को झटका, 75 रुपये में 10GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल

नई दिल्ली। रिलायंस जियो और पब्लिक सेक्टर की कंपनी बीएसएनएल डेटा वॉर में आमने-सामने हैं. जियो के जवाब में बीएसएनएल एक के बाद एक सस्ते प्लान उतार रही है और अब इस कड़ी में कंपनी ने जीविता प्रीपेड प्लान उतारा है. इस प्लान की कीमत 75 रुपये है.

बीएसएनएल के इस 75 रुपये वाले प्लान में 10 जीबी 3G डेटा दिया जा रहा है इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल -एसटीडी वॉयस कॉल दी जाएंगी. इस प्लान में 500 मैसेज दिए जा रहे हैं. ये प्लान इस वक्त केवल आंध्र प्रदेश के सर्किलों के लिए उतारा गया है. बाकी सर्किलों में ये कब तक आएगा इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है. जीविता प्रीपेड प्लान 15 दिन की वैधता के साथ आता है. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक इस प्लान को कंपनी स्पेशल टैरिफ प्लान के रुप में बाकि सर्किलों में भी उतारेगी.

हाल ही में बीएसएनएल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 171 रुपये का टैरिफ प्लान उतारा था जिसमें ग्राहकों को हर दिन 2 जीबी डेटा और 100 मैसेज दिया जा रहा था. ये प्लान 30 दिन की वैधता के साथ उतारा गया था. इस तरह से ये प्लान कुल 60 जीबी डेटा के साथ आता है. इस प्लान की तुलना रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले प्लान से करें तो जियो अपने ग्राहकों को इस प्लान में हर दिन 1.5 जीबी डेटा दे रहा है जो 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसके साथ ही जियो अपने ग्राहको को जियो एप सूट्स का फ्री एक्सेस और अनलिमिटेड कॉल देता है.