Follow us:

BSNL ग्राहकों को मिली 3 महीने की राहत, अप्रैल अंत तक जारी रहेगी ‘फ्री संडे कॉलिंग’ सेवा

नई दिल्ली। सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने लैंडलाइन ग्राहकों को 3 महीने की राहत दी है। कंपनी ने लैंडलाइन ग्राहकों को रविवार के दिन फ्री में कॉलिंग सेवा देने की जिस सुविधा को पहली फरवरी से बंद करने का फैसला किया था उसे अब 3 महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। BSNL ने अपने ट्विटर हेंडल से यह जानकारी दी है।

BSNL की तरफ से कहा गया है कि उन्हें इसकी घोषणा करते हुए खुशी है कि रविवार को फ्री कॉलिंग सेवा 3 महीने के लिए बढ़ा दिया गया है, देशभर में इस सेवा के लिए बढ़ी मांग को देखते हुए यह कदम उठाया गया है, पहली फरवरी के बजाय अब यह सेवा पहली मई से बंद होगी। कंपनी ने अगस्त 2016 में इस सेवा को शुरू किया था।

BSNL India
#BSNL is glad to announce that Sunday Free Calling Facility from BSNL Landline to any other phone or operator, which was supposed to be closed wef 1.2.2018, will continue to be FREE for another 3 Months This decision is taken considering popular demand from across the country
10:03 अपराह्न - 3 फ़र॰ 2018
87 87 जवाब 176 176 रीट्वीट 341 341 पसंद

BSNL ने जनवरी में अपने लैंडलाइन उपभोक्ताओं के लिए फ्री नाइट कॉलिंग सेवा के समय में भी कटौती की थी। मध्य जनवरी से फ्री नाइट कॉलिंग सेवा को रात को 10.30 के बाद लागू किया गया था, पहले यह सेवा रात को 9 बजे से लागू हो जाती थी।