Follow us:

तमिलनाडु : भारी बारिश का कहर जारी, कोयंबटूर में दीवार गिरने से 15 की मौत

चेन्नई। तमिलाडु में भारी बारिश का कहर जारी है। चेन्नई से लेकर राज्य के दूसरे बड़े शहरों में भारी बारी तबाही मचा रही है। इस बीच कोयंबटूर में बड़ा हादसा हो गया है। कोयंबटूर जिले के मेट्टुपलायम के निकट नादुर में एक दीवार गिर गई। इस हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है। फिलहाल राहत और बचाव का कार्य जारी है। मौसम विभाग ने तमिलनाडु के विभिन्न इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तमिलनाडु के मेट्टुपलायम में भारी बारिश के कारण एक दीवार के चार मकानों पर गिर गई। इससे चार महिलाओं सहित कम से कम 15 नौ लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसे के समय इन घरों में 12 लोग थे। भारी बारिश के कारण पूरी तरह कमजोर पड़ चुकी निजी परिसर की दीवार गिर गई। पुलिस ने बताया कि राहत और बचाव का कार्य जारी है। राहत कर्मी अभी भी और शवों की तलाश कर रहे हैं।

8 जिलों में स्कूल बंद

तमिलनाडु में लौटते मानसून की बारिश के चलते 8 जिलों में स्कूलों को बंद कर दिया गया है। वहीं मद्रास और अन्ना यूनिवर्सिटी में होने वाली परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है। तमिलनाडु के रामेश्वरम में लगातार बारिश हो रही है। कई इलाकों में बारिश के चलते जलभराव के हालात हैं। भारी बारिश के बाद पुडुचेरी में भी स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है।

 

 

Related News