Follow us:

7,199 रुपये में लॉन्च हुआ 4,000 mAh की बैटरी वाला यह स्मार्टफोन

नई दिल्ली। Comio इंडिया ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को Comio C2 नाम दिया है और इसकी कीमत 7,199 रुपये तय की गई है। इस फोन को ग्राहक कंपनी के रिटेल स्टोर्स के अलावा Snapdeal, Flipkart, Amazon, ShopClues और Paytm जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से भी खरीद सकते हैं। यह फोन रॉयल ब्लू और रॉयल ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन के साथ आकर्षक डेटा ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं क्योंकि कंपनी और रिलायंस जियो के बीच साझेदारी है।

फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5-इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1280 पिक्स्ल्स है। Comio C2 में मीडियाटेक MTK6737 क्वॉड कोर प्रोसेसर, Mali T720 GPU और 2GB RAM मौजूद हैं। इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है। फोन का फ्रंट कैमरा भी 8MP का है और फ्लैश के साथ आता है। फोन की इंटरनल मेमरी 16GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए और 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। 144x71.6x9.9mm के डायमेंशन वाले इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी ऑप्शंस के तौर पर 4G VoLTE, ब्लूटूथ 4.0, Wi-Fi 802.11b/g/n और GPS मौजूद हैं।

कॉमियो इंडिया के CEO और निदेशक संजय कुमार कलिरोना ने एक बयान में कहा, ‘कॉमियो सी2 की लांचिंग के साथ ही हम 6 से 10 हजार के बीच के कीमत वाले फोन में अग्रणी बनने की ओर बढ़ रहे हैं। 'सी2' को भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।’ कॉमियो ने रिलायंस जियो के साथ डाटा साझेदारी की है, जिसमें ग्राहकों को अतिरिक्त डाटा पैकेज मिलेंगे। कंपनी ने कहा कि इस ऑफर में प्रत्येक कॉमियो ग्राहक को 4 महीनों के लिए 5GB डेटा मिलेगा। 309 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज पर ग्राहक अपने मोबाइल पर 5GB अतिरिक्त डेटा का लाभ उठा सकेंगे।