Follow us:

Indian Porter Beheading: कांग्रेस ने पीएम से पूछा, एक के बदले 10 सिर कब लाएंगे

पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) द्वारा Indian Porter का सिर काटे जाने के बाद कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। साथ ही इस मुद्दे पर मोदी सरकार के किसी मंत्री का बयान नहीं आने पर सवाल उठाया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पूछा कि प्रधानमंत्री एक सिर के बदले 10 सिर कब लाएंगे जैसा कि उन्होंने पहले वादा किया था। बता दें, रविवार को जम्मू-कश्मीर के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी की थी कि Indian Porter मोहम्मद असलम (28) का शरीर बुरी तरह से विकृत किया गया था और उसका सिर गायब था।

Indian Porter Beheading का यह मामला सामने आने के बाद सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि पाकिस्तान की बर्बरता पर मोदी सरकार चुप क्यों है? पाकिस्तानी बलों ने एक Porter का सिर काट लिया और हमारे दो सैनिक शहीद हो गए। हमारे प्रधानमंत्री और गृह मंत्री चुप हैं।

वहीं, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवाने से बातें कम और काम ज्यादा करने को कहा है। नरवाने के गुलाम कश्मीर वापस लेने के लिए तैयार होने संबंधी बयान के एक दिन बाद कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर कहा, "नए सेना प्रमुख, संसद ने 1994 में ही पीओके पर सर्वसम्मत प्रस्ताव पारित किया था। सरकार कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र है और निर्देश दे सकती है।" उन्होंने आगे कहा कि अगर आप PoK में कार्रवाई करने के इतने इच्छुक हैं तो मैं सुझाव दूंगा कि आप CDS और प्रधानमंत्री कार्यालय से बात करें।

Related News