Follow us:

Bigg Boss 13: बिग बॉस के 13 सीजन में 15 लोग निकाले गए घर से, Sidharth Shukla हैं ताजा शिकार, जानिए पूरी लिस्ट

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 का पहला फिनाले हो चुका है। इस दौरान घर से कई कंटेस्टेंट बेघर हो चुके हैं जिसमें दलजीत कौर, कोएना मित्रा, अबु मलिक, सिद्धार्थ डे, शेफाली बग्गा, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी शामिल है। हालिया एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला को भी घर से बेघर कर दिया गया। उन्हें टास्क के दौरान माहिरा से गलत व्यवहार, हाथापाई और छीना झपटी के कारण बेघर किया गया है। उनका घर से बाहर होना किसी शॉक से कम नहीं है क्योंकि वह लोकप्रिय कंटेस्टेंट थे। हालांकि उनके एलिमिनेशन को लेकर कई चर्चाएं है कि सजा के तौर पर उन्हें दो सप्ताह के लिए बिग बॉस ने खुद नॉमिनेट किया है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अब तक के सीजन के 15वें कंटेस्टेंट है जिन्हें बिग बॉस से निकाला गया है।

बिग बॉस सीजन 1 के सलिल अंकोला

सलिल को हालांकि बुरे व्यवहार के कारण नहीं निकाला गया लेकिन इस एक्टर ने बिग बॉस के लिए एकता कपूर के कॉन्ट्रेक्ट को तोड़ा था जिसके कारण उसे शो छोड़ने के लिए कहा गया।

बिग बॉस सीजन 3 के कमार आर खान

एक को-कंटेस्टेंट पर बॉटल उठाकर फेंकी थी जो कि शमिता शेट्टी को लग गई थी। इसके बाद कमाल आर खान को शो छोड़ने के लिए कहा गया।

बिग बॉस सीजन 4 के देवेंदर, समीर सोनी, डॉली बिंद्रा

इस सीजन के सबसे ज्यादा कंटेस्टेंट को घर से बाहर कर दिया गया था। बिग बॉस की प्रॉपर्टी को डैमेज करने के लिए देवेंदर को घर छोड़ने को कहा गया। समीर सोनी और डॉली बिंद्रा को घर में हिंसक होने और घर के नियम न फॉलो करने के लिए निकाल दिया गया था।

बिग बॉस सीजन 5 की पूजा मिश्रा

बिग बॉस सीजन 5 के 55वें दिन उन्हें घर से इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि उन्होंने को-कंटेस्टेंट सिद्धांत भारद्वाज पर फिजिकल अटैक किया था।

बिग बॉस सीजन 6 के इमाम सिद्दीकी

इमाम शो के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे। घर में शुरुआती कुछ दिनों में ही कुख्यात हो गए थे। शो में उनके होने से टीआरपी जरूर बढ़ी लेकिन उन्हें 44वें दिन गलत व्यवहार के कारण निकाल दिया गया। बाद में वे फिर शो में आए और शो के फर्स्ट रनरअप बनें।

बिग बॉस सीजन 7 के कुशाल टंडन

कुशाल टंडन ने को-कंटेस्टेंट वीजे एंडी को पीट दिया था जब उसने गौहर खान के साथ मजाक किया था। कुशाल को शो से निकाला गया और गौहर खान भी उनके साथ जाना चाहती थी। दोनों को जल्द शो में फिर बुला लिया गया और गौहर ने शो जीता।

बिग बॉस सीजन 8 के पुनीत इस्सर, अयाज खान

पुनीत इस्सर को शो तब छोड़ने को कहा गया जब टास्क के दौरान हिंसक हो गए लेकिन बाद में उन्होंने फिर एंट्री की। अयाज खान सीजन के स्पिन ऑफ हल्ला बोल पर चैलेंजर थे लेकिन उन्हें अली कुली मिर्जा के साथ हिंसक होने पर दूसरे ही दिन घर से निकाल दिया।

बिग बॉस 10 के प्रियंका जग्गा, स्वामी ओम

प्रियंका जग्गा शो की पहली ऐसी कंटेस्टेंट बनीं जिन्हें शो के होस्ट सलमान खान के साथ गलत व्यवहार के कारण घर से निकलना पड़ा। स्वामी ओम को टास्क के दौरान को-कंटेस्टेंट्स पर पेशाब फेंकने के कारण निकाला गया।

बिग बॉस 11 के प्रियांक शर्मा

पहली ही सप्ताह में प्रियांक शर्मा को आकाश ददलानी के साथ हिंसक होने के कारण निकलना पड़ा। प्रियांक फिर शो में लौटे और पॉपुलर कंटेस्टेंट बनें।

बिग बॉस 12 के शिवाशिष मिश्रा

शिवाशिष ने बिग बॉस जेल में जाने से मना कर दिया था क्योंकि उन्हें लगा था कि अन्य कंटेस्टेंट इसके लायक हैं। बिग बॉस ने नियम न फॉलो करने पर शो छोड़ने के लिए कहा।

Related News