Follow us:

बीजेपी सत्ता में आती है तो कश्मीर से कन्याकुमारी तक घुसपैठियों को बाहर निकाला जाएगा- शाह

बूंदी। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कहा कि अगले साल होने वाले आम चुनाव के बाद अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो सभी घुसपैठियों को देश से बाहर निकाला जाएगा . इसके साथ ही उन्होंने लोगों से राज्य में वसुंधरा राजे की और केंद्र में मोदी की सरकार दोबारा बनाने की अपील की .

बीजेपी अध्यक्ष ने यहां चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा, अगर बीजेपी की सरकार दोबारा चुनी जाती है तो कश्मीर से कन्याकुमारी तक हर एक घुसपैठिये की पहचान कर उन्हें देश से बाहर निकाला जाएगा." शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक को बीजेपी की राजनीतिक संपत्ति बताने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना करते हुए कहा कि शहीदों का बलिदान, किसानो का दर्द एवं दुर्दशा राहुल बाबा अपने इतालवी चश्मे से देखने में विफल रहे हैं.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, "40 लाख घुसपैठियों के लिए चिंता जताने और बेचैन होने के लिए" राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि असम में बीजेपी की सरकार आने के बाद इन लोगों की पहचान की गयी है.

घुसपैठियों में अपना (राहुल और कांग्रेस) वोट बैंक देखने और देश की सुरक्षा और संरक्षा की चिंता नहीं करने का आरोप लगाते हुए शाह ने पूछा, "क्या वे (घुसपैठिये) आपके (राहुल और कांग्रेस) रिश्तेदार हैं और इसिलए आप चिंतित हैं कि वे कहां जायेंगे और क्या खायेंगे."

Related News